उतराखंड: मात्र दो हजार रुपये के लेनदेन में की दोस्त की हत्या,आरोपी गिरफ्तार,

रुद्रपुर: 28 जनवरी को एक मजदूर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंकने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ₹2 हजार के लेनदेन को लेकर उसने हत्या की थी। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

पंतनगर थाना पुलिस ने 28 जनवरी को सिडकुल चौकी क्षेत्र में हुई मजदूर की हत्या का खुलासा करते हुए उसके साथी को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया की मृतक की पत्नी कल्पना ने 31 जनवरी को सिडकुल चौकी पुलिस को तहरीर दी थी कि उसके पति नेम चंद्र निवासी ग्राम रम्पुरा चामुंडा मंदिर ट्रांजिट कैंप के पास उसी के दोस्त रानू ने हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस को आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर अहम सुराग हाथ लगे।

पुलिस टीम ने आरोपी रानू निवासी ग्राम बमनोई थाना अकराबाद जनपद अलीगढ़ (यूपी) को देर रात वन शक्ति मंदिर सिडकुल के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 28 जनवरी को दोनों ने पहले शराब पी और उसके बाद दोनों के बीच दो हजार रुपए को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने नेम चंद्र पर लोहे की पाइप से हमला कर हत्या कर दी। शव को सड़क किनारे फेंक कर भाग गया।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में दो हजार के लेनदेन की बात सामने आई है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई लोहे की पाइप बरामद कर ली है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: बर्फबारी ने बढ़ाई मुश्किलें,अलर्ट मोड़ पर एसडीआरएफ,

Fri Feb 4 , 2022
देहरादून: उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी ने मुश्किलें बढ़ा दी है। पोलिंग पार्टियों से लेकर पर्यटक और स्थानीय लोग रास्तों में फंस गए। इस बीच एसडीआरएफ और पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गईं। उन्होंने भारी बारिश और बर्फबारी के बीच फंसे कई लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए रेस्क्यू आपरेशन […]

You May Like

advertisement