उत्तराखंड:देहरादून के रायवाला में एक युवती का जला हुआ शव मिला, पुलिस कर रही है मामले की जाँच

देहरादून के रायवाला में एक युवती का जला हुआ शव मिला, पुलिस कर रही है मामले की जाँच।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रायवाला (देहरादून)।  गुरुवार सुबह रायवाला के पास मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे एक युवती का जला हुआ शव मिला है। रायवाला पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। युवती के हाथों में चूड़ियां हैं, अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शादीशुदा है। युवती को फ्लाईओवर के नीचे हरिपुरकलां गांव को जाने वाले रास्ते पर जलाया गया है।
दरअसल, यह मार्ग यह क्षेत्र राजाजी टाइगर रिजर्व के अंतर्गत है। हरिपुरकलां गांव को जाने वाला यह मार्ग जंगल से होकर जाता है, जंगली जानवरों के खतरे की वजह से इस मार्ग पर रात को आवाजाही नहीं होती है। इसी बात का फायदा उठाकर युवती को यहां पर जलाया गया होगा। घटना देर रात की प्रतीत होती है।

इस संबंध में रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि युवती कम उम्र की प्रतीत हो रही है। उसे कहीं बाहर से लाकर यहां जलाया गया है। आसपास या मौके पर युवती के पहचान संबंधी कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने बताया कि आसपास एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज व क्षेत्र में इस्तेमाल हुए फोन काल का ब्यौरा जुटाया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:देहरादून में डेंगू का डंक बढ़ने लगे मामले

Fri Aug 20 , 2021
देहरादून में डेंगू का डंक बढ़ने लगे मामले?प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक पिछले साल जहां देहरादून में डेंगू का एक भी केस नहीं आया था वहीं इस साल डेंगू का डंक धीरे-धीरे गहराता जा रहा है। देहरादून में अभी तक डेंगू के 6 मामले आ चुके हैं। जबकि विभागीय अधिकारियों का […]

You May Like

advertisement