उत्तराखंड:पबजी खेलने को लेकर हुआ विवाद में एक बच्चे की मौत, पब्जी बना मौत की वजह

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पबजी खेलने को लेकर हुए विवाद में एक बच्चें की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया। वही पूरे मामले की जांच में जुट गई। रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान भी घटनास्थल पर मौका मुआयना के लिए पहुँचे है।

जानकारी के मुताबिक रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में कूड़ा बीनने का काम करने वाले दो बच्चों में पबजी गेम खेलने को लेकर विवाद हुआ था, विवाद इतना बढ़ा की आपस मे झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान एक बच्चे के गले पर नोकीली चीज लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुँची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने बच्चें के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी।

वहीं रुड़की सीओ बहादुर सिंह चौहान भी घटनास्थल पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली। सीओ बीएस चौहान ने बताया कि इब्राहिमपुर गाँव के पास कूड़ा बीनने वालो की झुग्गी झोपड़ियां है, जो बाहर से आकर यहां बसे है। उन्होंने बताया पबजी गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ है जिसमे एक युवक के गले पर नोकीली चीज लगने से उसकी मौत हो गई है। अभी तहरीर प्राप्त नही हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या :जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने राम विरोधियों और राष्ट्र विरोधियों की किया तेरही

Fri Jun 25 , 2021
अयोध्या: आचार्य पीठ श्री तपस्वी जी की छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने राम विरोधियों और राष्ट्र विरोधियों की तेरही किया I परमहंस ने कहा 25 जून 1975 को कांग्रेस ने सर्वोच्च न्यायालय की अवमानना करके लोकतंत्र का गला घोट कर आपातकाल घोषित किया था I आजाद भारत का काला […]

You May Like

advertisement