उत्तराखंड:तीरथ कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून : आज उत्तराखंड सचिवालय में होने वाली तीरथ मंत्रिमंडल की बैठक कई मायनों में बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बैठक में कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। सचिवालय के अब्दुल कलाम भवन में होने वाली इस बैठक में कोविड-19 के हालातों को लेकर विस्तृत चर्चा हो सकती है। इसके अलावा इस कैबिनेट बैठक में प्राधिकरण में नक्शा पास कराने को लेकर संशोधन के अलावा कर्मचारियों की सेवा नियमावली से जुड़े हुए कई अहम विषय आ सकते हैं।
गौर हो कि प्रदेश में कोविड-19 के हालातों में अब लगातार सुधार हो रहा है। इसे देखते हुए प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अब सरकार की पुरजोर कोशिश होगी। इसे देखते हुए आगामी मंत्रिमंडल की बैठक में उद्योगों से जुड़े हुए कुछ विषयों पर फैसले लिए जा सकते हैं। वहीं प्रदेश में रोजगार और स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए सरकार कोई बड़ा कदम उठा सकती है।
पिछली कैबिनेट बैठक में सरकार ने आमजन को राहत देते हुए सस्ता गल्ला राशन के साथ-साथ चीनी देने का ऐलान किया था। जनहित में कई बड़े फैसले पिछली कैबिनेट बैठक में सरकार द्वारा लिए गए थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेद रावत को संगठन में दी जा सकती है अहम जिम्मेदारी

Wed Jun 9 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पार्टी नेतृत्व के बुलावे पर मंगलवार को दिल्ली पहुंच गए। वह बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। समझा जा रहा है कि भाजपा उन्हें केंद्रीय संगठन में अहम जिम्मेदारी सौंप […]

You May Like

advertisement