उत्तराखंड: दुखद हादसा, किच्छा में शादी से लौट रही कार हुई हादसा की शिकार, दुल्हन की मॉ समेत तीन लोगों की मौत

उत्तराखंड: दुखद हादसा,
किच्छा में शादी से लौट रही कार हुई हादसा की शिकार, दुल्हन की मॉ समेत तीन लोगों की मौत,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उत्तराखंड के किच्छा में मंगलवार तड़के शादी से लौट रही एक कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार, हादसा मंगलवार सुबह करीब पांच बजे हुआ। किच्छा निवासी जगदीश अग्रवाल का परिवार गदपुर में अपनी बेटी की शादी करने गया था। सोमवार रात को शादी के बाद आज सुबह लड़की का भाई, मां, ताई, पड़नानी और पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला कार से वापस किच्छा लौट रहे थे।

इस दौरान आदित्य चौक के पास राहगीर को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खड्डे में जा गिरी। खड्डे में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए इस दौरान वहां मॉर्निंग वॉक कर रहे एफसीआई के प्रबंधक चरण सिंह उम्र 40 भी कार की चपेट में आ गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस और राहगीरों ने किसी तरह कार के अंदर से लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब चरण सिंह के साथ ही कुसुमलता आयु 55 वर्ष पत्नी ज्योति प्रकाश शर्मा निवासी पुरानी गल्ला मंडी किच्छा और मंजू आयु 62 पत्नी जगदीश निवासी बसंत गार्डन किच्छा की मौत हो चुकी थी। जबकि निर्मला देवी पत्नी सुरेंद्र गोयल व लड़की भाई रॉकी गोयल, अनिता पत्नी मदन गोपाल घायल हो गए। घायलों का रुद्रपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि हादसा घर से करीब 100 मीटर दूर ही हुआ। रॉकी अपनी पड़नानी को किच्छा में ही उनके घर छोड़कर तब वापस लौटकर अपने घर आने वाला था। वह उन्हें छोड़ने अपने घर से कुछ दूर ही निकला था कि हादसा हो गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: चारधाम यात्रा में पहली बार होगा यात्रियों का फोटोमैट्रिक पंजीकरण

Tue Mar 16 , 2021
उत्तराखंड: चारधाम यात्रा में पहली बार होगा यात्रियों का फोटोमैट्रिक पंजीकरण,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक इस बार चारधाम आने वाले यात्रियों का फोटोमैट्रिक पंजीकरण किया जाएगा। इससे पर्यटन विभाग के पास प्रत्येक तीर्थयात्री का फोटो के साथ पूरा रिकॉर्ड रहेगा। पंजीकरण की व्यवस्था ऑनलाइन और ऑफलाइन रहेगी। पिछले साल कोविड महामारी के […]

You May Like

advertisement