उत्तराखंड: दुखद हादसा, मातम में बदल गई परिवार की खुशियां, हादसे का शिकार हो गया परिवार का लाडला,

उत्तराखंड: दुखद हादसा,
मातम में बदल गई परिवार की खुशियां, हादसे का शिकार हो गया परिवार का लाडला,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक
हल्द्वानी- होली के त्यौहार में हर कोई मस्त था परिवार में खुशियां मनाई जा रही थी कि तभी अचानक बाथरूम में नहाने गया 17 साल का किशोर काफी देर से बाहर नहीं आया, परिजनों को जब लगा कि नहाने जाने के बाद से काफी समय हो गया है तो परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजन आशंकित होकर उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरअसल हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक किशोर की पानी की मोटर में करंट आने से दर्दनाक मौत हो गई। वही किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि राजपुरा के कुष्ठ आश्रम के पास रहने वाला 17 वर्षीय किशोर रितिक कश्यप होली मनाने के बाद बाथरूम में नहाने गया था इस दौरान रितिक पानी की मोटर की चपेट में आ गया, काफी देर तक ऋतिक के बाथरूम से बाहर नहीं आने के बाद परिजनों ने रितिक की तलाश की तो वह बाथरूम में करंट के चपेट में आने से अचेत पड़ा हुआ था, परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला, आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है वही किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है परिवार की होली मातम में बदल गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कोरोना की दूसरी लहर, प्रदेश में बनाए गए दो कंटेनमेंट जोन, इनमें लागू हुआ लॉकडाउन,

Mon Mar 29 , 2021
उत्तराखंड: कोरोना की दूसरी लहर,प्रदेश में बनाए गए दो कंटेनमेंट जोन,इनमें लागू हुआ लॉकडाउन,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून- कोरोनावायरस कोविड-19 की दूसरी लहर अब व्यापक रूप लेती जा रही है एक और कोविड-19 टीकाकरण चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना की लहर फिर से आ गई है और लोगों […]

You May Like

advertisement