उत्तराखंड: दुखद हादसा, सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे,

उत्तराखंड: दुखद हादसा,
सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून- उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, यहां शादी समारोह से लौट रहे दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरबर्टपुर चैक पर डंपर की टक्कर से कार सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया।

हरबर्टपुर नगर पंचायत के वॉर्ड नंबर 2 के गंगेश(30) और रोहित (32) पुत्रगण गणेश प्रसाद रविवार की रात एक शादी समारोह में विकासनगर आए हुए थे। देर रात घर वापसी के दौरान हरबर्टपुर चौक पर उनकी कार डंपर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दोनों सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों भाइयों को लेहमन अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि दोनों प्राइवेट जॉब करते थे । मृतकों के बड़ी बहन की शादी हो चुकी है । दोनों भाइयों की मौत से घर में मातम छा गया है । वहीं दो जवान बेटों की मौत से मां सरोज देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-कुंभ-2021 अनिता ममगई(महापौर) ऋषिकेश ने परखी कुंभ की व्यवस्था, दिए आवश्यक दिशा निर्देश,

Mon Feb 15 , 2021
उत्तराखंड:-कुंभ-2021अनिता ममगई(महापौर) ऋषिकेश ने परखी कुंभ की व्यवस्था, दिए आवश्यक दिशा निर्देश,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक ऋषिकेश। नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने बसंत पंचमी के पर्व स्नान को लेकर व्यवस्थाओं को परखा। उन्होंने अधिकारियों सहित त्रिवेणी घाट का रखरखाव करने वाली गंगा सभा के पदाधिकारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। […]

You May Like

Breaking News

advertisement