उत्तराखंड: दुखद घटना, सड़क हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां।

उत्तराखंड: दुखद घटना,
सड़क हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में देर रात राजपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में 22 साल की युवती की दर्दनाक मौत हो गई जाखन इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय श्रुति 6 मार्च को यानी कुछ दिन बाद विवाह के बंधन में बधने वाली थी। लेकिन इस दुखद हादसे ने परिवार की खुशियों को एक पल में मातम में बदल दिया घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रुति के घर में शादी की तैयारियां चल रही थी 6 मार्च को श्रुति की शादी होनी थी लिहाजा वह शॉपिंग करने बाजार आए थे देर शाम को जब वह अपने परिचित के साथ शादी की शॉपिंग और कपड़े लेने जा रही थी तो इस दौरान तेज गति से आ रही अनियंत्रित कार कार से उनकी बाइक की टक्कर हुई जिसमें बाइक चला रहे युवक और श्रुति को चोटे आई जिससे श्रुति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि घायल हुए बाइक सवार युवक को अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है साथ ही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हृदय विदारक घटना के बाद से शादी की खुशियां मना रहे परिवार में मातम का माहौल है परिजन शोक में है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मास्क न लगाने पर सीएमएस ने लगाई फटकार।

Sat Feb 27 , 2021
कन्नौज मास्क न लगाने पर सीएमएस ने लगाई फटकार।जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी/सुमित मिश्राकन्नौज। संयुक्त जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ शक्ति बसु ने शनिवार की सुबह संयुक्त जिला चिकित्सालय कन्नौज का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीएमएस ने इमरजेंसी वार्ड समेत सभी ओपीडी वार्ड का निरीक्षण किया। निरीक्षण […]

You May Like

advertisement