उत्तराखंड:दुखद: पंडित जी की चोटी काटी,मुकदमा दर्ज


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जी हां, मामला नवादा क्षेत्र का है जहां बाल कटवाने गए पंडित जी की चोटी को नाई ने काट दी। हालांकि इसकी जानकारी पंडित जी तब हुई जब पंडित जी घर पहुच कर अपना बाल धुलने लगे। जिसके बाद गुस्से में पंडित जी ने थाने में पहुच कर शिकायत दे दी। लिहाजा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया।
जैसे ही पंडित जी को पता चला कि बार्बर ने उनकी चोटी काट दी है, वो वापस बार्बर शॉप पहुंचे। सैलून में पंडित जी ने जमकर हंगामा किया। बार्बर ने पंडित जी से माफी भी मांगी। इसके बाद भी पंडित जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ पंडित जी बार्बर की बात सुनने को राजी नहीं थे। चोटी कटने से पंडित जी इतने गुस्से में थे कि वो सीधे थाने जा पहुंचे। पंडित जी ने नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पंडित जी की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू हो गई है।

पंडित जी नवादा के रहने वाले है उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार को वो भावेश जेंट्स पार्लर में बाल कटवाने गए थे। बाल काटने के बाद भावेश ने पंडित जी के सिर में मेहंदी भी लगाई। इसके बाद पंडित जी घर चले गए। असली मामला यहीं से बढ़ा। दरअसल, जब पंडित जी नहाने गए और उन्होंने सिर पर लगी मेहंदी धोई तो चुटिया हाथ पर नहीं लगी। पहले तो पंडित जी हक्के-बक्के रह गए। इसके बाद उनकी समझ में पूरा माजरा आया। पंडित जी को अहसास हो गया कि बार्बर ने उनकी चुटिया काट दी है।
पंडित जी ने नेहरू नगर थाने में बार्बर के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि पंडित जी की तहरीर के आधार पर बार्बर भावेश के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:बेरोजगारों का प्रदर्शन: भाजपा के ताली-थाली वाले अंदाज में नौकरी को प्रदर्शन

Mon Aug 9 , 2021
बेरोजगारों का प्रदर्शन: भाजपा के ताली-थाली वाले अंदाज में नौकरी को प्रदर्शन।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक पुष्कर धामी के 24000 सरकारी रोजगार देने के दावे की हकीकतडीएलएड संघ का औपचारिक धरना पूर्ण सँख्याबल के साथ शुरू, शंखनाद व थाली पीटकर किया नियुक्ति के लिए आगाज़।देहरादून: भारतीय इतिहास के स्वर्णिम दिन भारत […]

You May Like

Breaking News

advertisement