उतराखंड: त्रिवेंद्र रावत ने मदन कौशिक के सीएम बनने की संभावना खोली,

हरिद्वार: मंगलवार को चुनावी माहौल में एकदम से गर्मी उस समय देखी गई, जब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मुख्यमंत्री बनने का फॉर्मूला कार्यकर्ताओं को बताया। त्रिवेंद्र ने कहा कि मदन कौशिक सीएम तभी बन सकते हैं, जब भाजपा 60 पार होगी।

त्रिवेंद्र रावत हरिद्वार शहर सीट से बीजेपी प्रत्याशी मदन कौशिक के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा मदन कौशिक के ऊपर प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी है। इसलिए इस बार कोई गड़बड़ हुई तो मदन जी के बाल काले हो जाएंगे और लोग कहेंगे कि हरिद्वार वाले को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना।

हरिद्वार में पार्टी प्रचार के लिए पहुंचे त्रिवेंद्र रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। उन्होंने कहा आप लोग बार-बार एक ही चेहरा देखकर बोर तो नहीं हुए। उन्होंने कहा कि मदन कौशिक को अगर सीएम बनाना है तो, इस बार 60 के पार जाना होगा। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर मदन कौशिक जिंदाबाद के नारे लगाये। त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान को लेकर राजनीतिक हलकों में हलचल तेज हो सकती है और इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जाएंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: श्रद्धा पूर्वक गया बीबी भानी जी का जन्मोत्सव,

Wed Feb 2 , 2022
श्रद्धा पूर्वक मनाया गया बीबी भानी जी का जन्मोत्सवबीबी भानी दल स्त्री सतसंग सभा, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के तत्वावधान में बीबी भानी जी का जन्म दिवस श्रद्धा पूर्वक कथा – कीर्तन के रूप में मनाया गया lप्रात: नितनेम के पश्चात भाई चरणजीत सिंह जी ने आसा दी वार […]

You May Like

advertisement