उत्तराखंड: यूपीईएस ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स किए भेंट

उत्तराखंड: यूपीईएस ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स किए भेंट,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। आज यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज देहरादून ने 50 और सेवा इंटरनेशनल ने 25 आक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स राज्य सरकार को भेंट किये हैं। इनका उपयोग उत्तराखण्ड के उन अस्पतालों में किया जाएगा जहां इसकी कमी है।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने यूपीइएस और सेवा इंटरनेशनल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनमें से कुछ आक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स गढ़वाल और कुमायूं के पहाङी जनपदों के अस्पतालों में भी भेजे जाएंगे। कोविड-19 से लङाई में हम अपने सभी संसाधनों का उपयोग कर रहे हैं। इसमें धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। हमें विभिन्न संगठनों, संस्थाओं, उद्योगों का भी पूरा सहयोग मिल रहा है। कोविड से एक प्रकार का युद्घ है जिसे सभी के सहयोग और समन्वित प्रयासों से ही जीता जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने उनसे फोन पर उत्तराखंड में कोविड की स्थिति के बारे में जानकारी ली है। उन्होंने प्रदेश को हर सम्भव सहायता के लिए आश्वस्त किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री और भारत सरकार का हमें कोविड के खिलाफ लङाई में पूरा सहयोग मिला है। कोविड से संबंधित हर जरूरत को भारत सरकार द्वारा पूरा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम कोविड से लङाई में अवश्य जीतेंगे।
इस अवसर पर डीजी हेल्थ डॉ तृप्ति बहुगुणा, यूपीइएस के वीसी डॉ सुनील राय, कुलसचिव डॉ वीणा दत्ता, लोकेन्द्र दत्त शर्मा, मनीष दुबे, मनीष याज्ञनिक, सेवा इंटरनेशनल के अशोक शर्मा, शशांक नेगी भी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की रफ्तार पर कुछ ब्रेक लगा, आज सूबे में 5890 मामले सामने आए, वही 2731 कोरोना संक्रमित स्वस्थ भी हुए, वही आज 180 लोगो की जान गई।

Sun May 9 , 2021
उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की रफ्तार पर कुछ ब्रेक लगा,आज सूबे में 5890 मामले सामने आए, वही 2731 कोरोना संक्रमित स्वस्थ भी हुए, वही आज 180 लोगो की जान गई।वी वी न्यूज देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को 5890 नए मामले सामने […]

You May Like

advertisement