उत्तराखंड:- Uttarakhand Assembly Election, आम आदमी पार्टी की 70 सीटों पर 71 घोषणा पत्र, ये हैं 2022 की तैयारी,

उत्तराखंड:- Uttarakhand Assembly Election,
आम आदमी पार्टी की 70 सीटों पर 71 घोषणा पत्र, ये हैं 2022 की तैयारी,
भाजपा और काँगेस नही मानती रेस में
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून. उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी (APP) अब घोषणापत्र पर काम करने लगी है. 70 विधानसभा (Assembly Elecion) सीट के लिए पार्टी ने 71 घोषणापत्र तैयार किए हैं, तो वहीं बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही इसे कोरी तैयारी मानते है. प्रदेश में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए जोर आजमाइश में लगी है. हालांकि, फिलहाल तराई के जिलों में ही पार्टी का ज्यादा फोकस है. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कहते हैं कि हरिद्वार, उधमसिंह नगर, देहरादून (Dehradun) में उनका संगठन बढ़ गया है, जिसकी बड़ी वजह वो मैदानी जिलों के लोगों तक अपनी बात पहुंचाना मानते हैं.
आम आदमी पार्टी इसलिए लोकल मुद्दे को तरजीह देते हुए अपने मेनिफेस्टो में शामिल कर रही है. 71 वा मेनिफेस्टो अलग से सभी जिलों में होने वाले कामों का तैयार हो रहा है. प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौधरी बताते हैं कि वो घर-घर जाकर लोगों से लोकल समस्या पूछ रहे हैं.

बीजेपी-कांग्रेस बोली- आप रेस में नहीं
हालांकि, कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही आम आदमी पार्टी को चुनावी रेस में नहीं मानती. दोनों को लगता है आम आदमी पार्टी प्रदेश में कहीं भी स्टैंड नहीं करती. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी का कहना है कि प्रदेश में आप को जनता स्वीकार नहीं करने वाली. वहीं कांग्रेस के एससी एसटी प्रकोष्ठ अध्य्क्ष राजकुमार का मानना है कि जनता की समस्या और विपक्ष की भूमिका सिर्फ कांग्रेस ने संभालती है. आम आदमी पार्टी को लोग पहले भी जवाब दे चुकी है.
अब चुनावी तैयारी तो शुरू हो गई. पॉलिटिकल पार्टी जहां अपने-अपने मुद्दों पर काम कर रही है वहीं प्रदेश में नई नवेली एंट्री करने वाली आम आदमी पार्टी 70 सीटों के लिए 71 मैनिफेस्टो तैयार करने की जुगत लगा रही है.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चित्तू पांडे के नियर रेलवे क्रॉसिंग पर धक्का दुखी होने से एक वृद्ध की गई जान

Thu Jan 21 , 2021
चित्तू पांडे के नियर रेलवे क्रॉसिंग पर धक्का दुखी होने से एक वृद्ध की गई जान रिपोर्ट विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट स्थान:- बलिया उत्तरप्रदेश मोबाइल.8355002336 बलिया चित्तू पांडे के नियर रेलवे क्रॉसिंग पर धक्का – मुक्की होने से शारदा देवी उम्र 58 वर्ष पकड़ी थाना ग्राम पोस्ट ननहुल तहसील […]

You May Like

advertisement