उत्तराखंड:उत्तराखंड: कांगेस विधायक ने प्रेस वार्ता में सुनाई राम कथा, पत्रकार हैरान कांगेसी परेशान

उत्तराखंड: कांगेस विधायक ने प्रेस वार्ता में सुनाई राम कथा, पत्रकार हैरान कांगेसी परेशान।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस ने उत्तराखंड दौरे पर आए फरीदाबाद के पार्टी विधायक पंडित विजय नीरज शर्मा की पत्रकार वार्ता यह सोचकर बुलाई थी कि वे प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की मजम्मत करेंगे और दिल्ली से यूपी और उत्तराखंड सरकार के खिलाफ हमला बोलेंगे। लेकिन पार्टी विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस में आए पत्रकारों को रामकथा सुना डाली। विधायक की प्रेस वार्ता कराने वाले कांग्रेस नेता भी हैरान-परेशान दिखे।
कांग्रेस भवन में हुई इस प्रेस वार्ता के प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत सूत्रधार थे। कांग्रेस अध्यक्ष की पत्रकार वार्ता को कवर करने के लिए मीडिया कर्मी भी यह सोचकर भी पहुंचे कि पार्टी विधायक भाजपा और उसकी सरकारों पर तीखा प्रहार करने जा रहे हैं। लेकिन जब वार्ता शुरू हुई तो उन्होंने रामकथा सुनानी शुरू कर दी।
रामायण के कुछ प्रसंग सुना डाले। जब उनसे पूछा गया कि उनका वार्ता करने का मुख्य उद्देश्य क्या है तो उन्होंने कहा कि मैं किसी पर भी प्रहार नहीं करता हूं। जहां भी जाता हूं, कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में जरूर जाता हूं। मेरी रामकथा अगर पसंद आई तो बहुत अच्छी बात है, दोबारा बुला लेना। नहीं पसंद आई तो तुलसीदास लिखकर गए हैं, जाकी रही भावना जैसी।
उन्होंने कहा कि वह सतपाल महाराज से मुलाकात करके आए हैं, क्योंकि वह संत हैं। सरकार पर उन्होंने सिर्फ यही तंज किया कि बार-बार मुख्यमंत्री बदलने से राज्य का बदलाव नहीं होगा। इनको सद्बुद्धि आए। उन्होंने कहा कि अंगद के पांव की तरह मजबूत राज्य सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही दे सकती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:पार्षदों ने मेयर के खिलाफ दी तहरीर

Fri Aug 13 , 2021
रुड़की अरशद हुसैन 9997204820 8077032828 एंकर– रूड़की में करीब दो दर्जन पार्षदों ने मेयर के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। दरअसल बीते दिन 15 अगस्त को लेकर निगम में पार्षद व जिम्मेदार नागरिकों की एक मीटिंग मेयर द्वारा बुलाई गई थी, जिसमे सुझाव को लेकर मेयर और […]

You May Like

Breaking News

advertisement