उत्तराखंड:उत्तराखंड: यौन उत्पीड़न के आरोप में “डी ड़ी ओ” गिरफ्तार, भेजा जेल

उत्तराखंड: यौन उत्पीड़न के आरोप में “डी ड़ी ओ” गिरफ्तार, भेजा जेल।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: उत्तरकाशी जिले के विकास खण्ड पुरोला में मनरेगा योजना के अंतर्गत कार्यरत महिला इंजीनियर (जेई) से छेड़छाड़ के आरोप में उत्तरकाशी के जिला विकास अधिकारी (डीडीओ) विमल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी डीडीओ के खिलाफ यदि कोई अन्य शिकायत आई तो उस पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि उत्तरकाशी के प्रभारी डीडीओ ने पुरोला में तैनात महिला जेई को गत दिवस ट्रांसफर के मामले में लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में बुलाया। जहां आरोपी ने महिला जेई पर जबरन सम्बन्ध बनाने का दबाव डाला। जेई ने विरोध किया तो आरोपी ने जबरन पकड़ते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला जेई ने बमुश्किल भागकर आरोपी से अपनी इज्जत बचाई। इस मामले में महिला जेई ने आरोपी के खिलाफ कल रात ही पुरोला थाने में तहरीर दे दी थी।
घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कल ही कर दी थी। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी को आज बुधवार को ही पुरोला में मुंशिफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। इस घटना के बाद आरोपी के खिलाफ उत्तरकाशी विकास भवन, मोरी आदि जगह से भी इस तरह के कई आरोप चर्चा में आ गए हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:जिला विकास अधिकारी ने महिला जेई को गेस्ट हाउस बुलाकर की गंदी हरकत

Wed Aug 25 , 2021
जिला विकास अधिकारी ने महिला जेई को गेस्ट हाउस बुलाकर की गंदी हरकत?प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तरकाशी के डीडीओ ने एक मनरेगा महिला जेई पर ट्रांसफर का दबाव बनाकर अश्लील हरकत का आरोप लगा है। महिला ने पुरोला थाने में डीडीओ के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी […]

You May Like

advertisement