उत्तरांखड: वैन चालक 14 पेटी अंगेजी शराब के साथ धरा गया,

पहाड़ी क्षेत्रों में शराब बाटकर चुनावी प्रलोभन देना पड़ा भारी, खैरना चौकी पुलिस ने वैन चालक को 14 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ किया गिरफ्तार

गरमपानी: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को शांतिपूर्ण एवम् निष्पक्ष रूप से संपन्न कराये जाने के लिए एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट द्वारा सभी थाना प्रभारियों को प्रभावी चेकिंग तथा प्रलोभन देने वाले तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं आदेश के क्रम में प्रमोद कुमार शाह, सीओ भवाली के पर्यवेक्षण में प्रभारी चौकी खैरना गुलाब सिंह कंबोज के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा देर रात चेकिंग के दौरान अभियुक्त चंदन पुत्र स्व०डूंगर सिंह निवासी छडा खैरना को खैरना बाजार में एसबीआई बैंक के समीप ओमनी वैन संख्या: UK04R0288 में अवैध 14 पेटी अंग्रेजी परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया गया।

चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कंबोज ने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ की गई पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि शराब की पेटियों को गरमपानी ले जाकर लोगों को बांटकर चुनावी माहौल को प्रभावित करने की योजना बनाई गई थी ।

वहीं पुलिस टीम द्वारा तत्काल गिरफ्तारी व बरामदगी की कार्यवाही कर अभियुक्त के विरुद्ध थाना भवाली में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस दौरान पुलिस टीम में Si गुलाब सिंह कंबोज, प्रभारी चौकी खैरना, का0 847 नापु0 प्रयाग जोशी, का0 689 नापु0 राजेंद्र सती मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरांखड:प्रियंका गांधी इन तीन विधानसभा क्षेत्रों में करेगी सभाए,

Fri Feb 11 , 2022
देहरादून:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 12 फरवरी को नैनीताल जिले के हल्द्वानी, लालकुआं और पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। कांग्रेस ने अंतिम दिनों में चुनाव प्रचार में कई स्टार प्रचारकों को झोंका है। शुक्रवार को हरियाणा से […]

You May Like

advertisement