उत्तराखंड:बगैर अनुमति के कर रहे थे प्रचार”पुलिस ने कि कानूनी कार्यवाही

बगैर अनुमति के कर रहे थे प्रचार”पुलिस ने कि कानूनी कार्यवाही।
रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआ कोतवाली क्षेत्र बिन्दूखत्ता में बगैर अनुमति के अत्यधिक मात्रा में ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग कर प्रचार कर रहे वाहन के खिलाफ पुलिस ने कारवाई कर उसका चालान किया।
यहां कोतवाली पुलिस के बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर के नेतृत्व में पुलिस ने लोगों कि सूचना पर अत्यधिक मात्रा में ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग कर प्रचार कर रहे वाहन को रोका जिसकी पुलिस ने प्रशासनिक अनुमति मागी तो वाहन चालक ने प्रचार के अनुमति पत्र नही होने बात कहीं जिसपर पुलिस ने उक्त वाहन के खिलाफ धारा 83 पुलिस अधिनियम के तहत 10हजार का चालन कर भबिष्य में पुनः गलती ना करने कि सख्त हिदायत दी।
इधर बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर ने बताया कि कोतवाली के ग्रामीण क्षेत्र बिन्दूखत्ता में बगैर अनुमति के कुछ लोगों द्वारा प्रचार किया जा रहा था जिसकी उनके द्वारा मौकै पर पहुंच कर वाहन की चेकिंग कि गई जिसमें उसके पास कोई अनुमति पत्र नही था जिसपर उसके खिलाफ चालानी कार्यवाही कर सख्त हिदायत दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से किया शिष्टाचार भेंट,संपूर्ण स्वर्णकार समाज कार्यकर्ता

Sat Aug 14 , 2021
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से किया शिष्टाचार भेंटसंपूर्ण स्वर्णकार समाज कार्यकर्ता संवाददाता-अम्बेडकर नगर अम्बेडकरनगर||जनपद में संपूर्ण स्वर्णकार समाज का एकता का मूल मंत्र संगठन ही शक्ति है का प्रयोजन वरिष्ठ समाजसेवी विनय वर्मा द्वारा आयोजित की गई। जिसमें उत्तर प्रदेश के स्वर्णकार समाज से जुड़े […]

You May Like

advertisement