उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था, देह व्यापार का धंधा,मौके पर एक व्यक्ति और दो महिलाएं गिरफ्तार

उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था, देह व्यापार का धंधा,मौके पर एक व्यक्ति और दो महिलाएं गिरफ्तार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने ओल्ड सर्वे रोड स्थित स्पा सेंटर पटाया यूनीसेक्स सैलून एंड स्पा सेंटर पर छापा मारकर एक महिला और आदमी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। साथ ही इस गोरखधंधे में शामिल रिसेप्शन पर मौजूद महिला को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक और गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। छापे के दौरान स्पा सेंटर के एक केबिन में एक पुरुष और महिला आपत्तिजनक अवस्था में मिले। वहीं, केबिन से आपत्तिजनक वस्तु बरामद हुई। पकड़े गए व्यक्ति का स्पा सेंटर के रजिस्टर में कोई नाम-पता दाखिल नहीं पाया गया। पूछताछ करने पर बताया कि स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी की ओर से स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कार्य किया जाता है, जिसमें रिसेप्शन पर मौजूद महिला की भी भागीदारी रहती है। 
इस पर स्पा सेंटर के केबिन में आपत्तिजनक अवस्था में मिले जगमीत सिंह और महिला और रिसेप्शन पर मौजूद महिला को गिरफ्तार कर किया गया है। इसके साथ ही स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी और गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होली पर्व पर सपा कार्यालय में विश्व रंगमंच का किया गया आयोजन

Sat Mar 27 , 2021
कन्नौजहोली पर्व पर सपा कार्यालय में विश्व रंगमंच का किया गया आयोजन कन्नौज के तिर्वा रोड स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आवाहन पर शनिवार को विश्व रंगमंच दिवस के अवसर पर कलाकार घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिस में मौजूद कलाकारों ने […]

You May Like

advertisement