उत्तराखंड: नौकरशाही में फेरबदल के लिए करना होगा इंतजार।

उत्तराखंड: नौकरशाही में फेरबदल के लिए करना होगा इंतजार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उत्तराखंड प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने के बाद सबसे ज्यादा इंतज़ार राज्य की अफसर शाही में फेरबदल का आम आदमी इंतज़ार कर रहा है।अभी तक हो रही बड़े फेर बदल की चर्चाओ पर जानकारों ने ब्रेक लगा दिया है।जनता जो कि बड़े बदलाव का इंतज़ार कर रही थी उसे इंतज़ार करना पड़ सकता है।सूत्र बताते है बहुत व्यापक फेरबदल होंगे अब ऐसी सूरत नही बन रही ।हलांकि संघ सगठन व पार्टी mla बड़ा फेरबदल चाहते है।कई डीएम कप्तान के फोन न उठाने की शिकायत ।कुछ लोगो तक अफसरो के घिरे रहने की शिकायत भी हलांकि सीएम दरबार तक पहले । मुख्यमंत्री कार्यालय से त्रिवेंद्र राज में ताकतवर माने जाने वाले अफसरो की विदाई में बड़ा समय लगा।जबकि इन हनकदार अफसरो के पास अहम विभाग अभी भी बने हुए सलाहकारों की विदाई के बाद नौकरशाही में बड़े फेरबदल की चर्चा चर्चा तक ही समिति रह सकती है। ऐसी चर्चा है कि दो जिलो के जिलाधिकारी बदले जा सकते है। कार्मिक महकमे में मशक्कत भी जारी है। एक महिला आईएएस अफसर को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।
सीएम तीरथ ने पहले दिन ही साफ कर दिया था।अफसर आम खास नही सभी से सम्पर्क करें और लोगो के फोन सुने त्रिवेंद्र राज में कई ऐसे डीएम कप्तान रहे है जो जनता दूर विद्यायको को ही तवज़्ज़ो नही देते रहे है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआ के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार चौहान ने मलिन बस्तियों का दौरा

Mon Mar 22 , 2021
जन समस्या सुनी जफर अंसारी ,लालकुआं , लालकुआ के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार चौहान ने मलिन बस्तियों का दौरा किया और वहां लोगों की समस्याओं को सुना साथी ही जल्दी समस्याओं से निजात दिलाने का लोगों को आश्वासन भी दिया।बताते चले […]

You May Like

advertisement