उत्तराखंड: विदेशी नागरिकों के साथ ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार।

उत्तराखंड: विदेशी नागरिकों के साथ ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) उत्तराखंड की टीम ने आईटी पार्क स्थित आफिस में बैठकर विदेशी नागरिकों को ठगने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बीते सात अप्रैल को एडी डेवलपर्स एंड बिल्डर्स, आईटी पार्क देहरादून से अंतरराष्ट्रीय साइबर अपराध का भारत से  नेटवर्क चला रहे मास्टरमाइंड अर्जुन को गिरफ्तार किया गया था।
वह भारत से संचालित नेटवर्क से विदेशों में रह रहे लोगो को खासकर अमेरिकन सिटीजंस को विभिन्न सेवा देने और कंप्यूटर में फर्ज़ी वायरस से सिस्टम को नुकसान से बचाने के नाम मोटी रकम लेकर ठगी कर रहा था। पूर्व में गिरफ्तार अर्जुन का एक और साथी दिलीप धुपाल निवासी चंद्रबनी, पट्टीयोवाला थाना पटेलनगर, देहरादून को स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने ग्राम टोंप पोस्ट ऑफिस उज्जवला पुर तहसील कर्णप्रयाग जनपद चमोली से गिरफ्तार किया गया। शातिर के कब्जे से एक कार एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया गया है। एसटीएफ की टीम उससे से पूछताछ कर रही है। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: होटल में युवक ने सल्फास खाकर की खुदकुशी।

Tue Apr 13 , 2021
उत्तराखंड: होटल में युवक ने सल्फास खाकर की खुदकुशी।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हल्‍द्वानी।  हल्‍द्वानी के एक होटल में युवक ने सल्‍फाश खाकर खुदकुशी कर ली। रात में जब होटल कर्मचारियों ने उसे खाना देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। सुबह भी ऐसी ही स्थिति होने पर सूचना पुलिस को […]

You May Like

advertisement