उत्तराखंड: यूथ काँगेस कार्यकर्ताओ का धरना प्रदर्शन, बढ़ती महंगाई के विरोध में,

उत्तराखंड: यूथ काँगेस कार्यकर्ताओ का धरना प्रदर्शन,
बढ़ती महंगाई के विरोध में,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

नैनीताल। तेल-घरेलू गैस समेत अन्य चीजों के दाम बढ़ने से आक्रोशित यूथ कांग्रेसी मंगलवार को बुद्ध पार्क पहुँच गए। यहां धरना देते हुए कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा सरकार बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई। जबकि पहले से आर्थिक संकट से गुजर रहे आम लोगों का पूरा बजट बिगड़ चुका है। सरकार को तुरंत आदेश जारी कर बढ़े दाम वापस लेने चाहिए।
यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस और जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह गौनिया के नेतृत्व में सिलिंडर लेकर बुद्ध पार्क पहुँचे कार्यकर्ताओं ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों ने जनता की ढीली कर दी। वहीं, सिलिंडर के लगातार बढ़ रहे रेटों ने घर का पूरा बजट बिगाड़ दिया। सरकार की इन जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस हर मोर्चे पर संघर्ष करेगी। प्रदर्शन में जिला महासचिव प्रदीप नेगी, नगर अध्यक्ष त्रिलोक सिंह, सुमित कुमार, ललित सिंह पंवार, हर्षित जोशी, मनोज भट्ट, रितेश कुलयाल आदि मौजूद थे।
लाठीचार्ज पर फूंका सरकार का पुतला
सड़क की मांग को लेकर गैरसैंण विधानसभा का घेराव करने जा रहे ग्रामीणों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने से आक्रोशित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बुद्ध पार्क में नारेबाजी के बीच प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल व महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में पहुँचे कांग्रेसियों ने कहा कि घाट में सड़क की मांग को लेकर पिछले 87 दिन से धरने पर बैठे थे। लेकिन सरकार ने उनकी नहीं सुनी। जिससे आक्रोशित लोग सोमवार को विधानसभा घेराव को जा रहे थे। जहां रास्ते में जबरन रोकने के लिए लाठियां तक बरसाई गई। पुतला फूंकने वालों में सतनाम सिंह, मयंक भट्ट, रोहित फर्त्याल आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गिरफ्तार दहेज हत्या का वांछित अभियुक्त

Tue Mar 2 , 2021
गिरफ्तार दहेज हत्या का वांछित अभियुक्त बिलरियागंज आजमगढ़ पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह मय फोर्स के तहत तलाश वांछित अपराधी रोकथाम जूर्म जरायम के दृष्टीगत क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर दिनांक 02.03.2021 को समय 11.24 बजे दिन में एक नफर दहेज हत्या का वांछित अभियुक्त रविशंकर यादव पुत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement