उत्तराखंड:आम आदमी पार्टी कर रही यूं ही हवा हवाई घोषणाएं


स्थान:- लालकुआं
रिपोर्टर :- हल्द्वानी
उत्तराखंड राज्य में सभी पार्टियों द्वारा चुनावी सरगर्मी अब तेज होती दिखाई दे रही है। आम आदमी पार्टी अपना धरातल मजबूत करने कि कोशिश में लगी है।व अपनी चुनावी घोषणाएं करने में लगी है।
वही आप पार्टी कि चुनावी घोषणाओं को केवल हवा हवाई घोषणाएं बता रहे जिला महामंत्री कांग्रेस हेमन्त शाहु ने कहां की कांग्रेस की सरकार इतने सालों से उत्तराखंड का विकास करने में लगी थी लेकिन जब से यह सत्ताधारी पार्टी आई है उन्होंने एक भी विकास का कार्य नहीं किया हमने जहां कार्य करके छोड़े थे आज वह जस के तस वैसे ही पड़े हैं।
साहू ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही सारी बड़ी-बड़ी हैं अपने अपने दमखम को दिखाने में लग जाती है चाहे उत्तराखंड के भौगोलिक परिस्थितियों को वह समझती हूं या ना ऐसे ही एक पार्टी धरातल पर उतरने से पहले ही अपनी हवा हवाई घोषणाएं करनी आरंभ कर दी हैं लेकिन व धरातल पर आएंगी कैसे उत्तराखंड मैं सबसे बड़ा मुद्दा इस समय बेरोजगारी है विकास के कार्य रुके हुए हैं इन पर कोई बात नहीं करता हर चीज को मुफ्त करने की केवल बात हो रही है मुफ्त करना क्या सभी समस्याओं का यह समाधान है।
बाइट :- हेमंत साहू नैनीताल कांग्रेस जिला मंत्री

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:डॉक्टर और तीमारदारों में मारपीट

Tue Jul 13 , 2021
रिपोर्टर- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी कुमाऊँ के सबसे बड़े सुशीला तिवारी अस्पताल में एक बार फिर से जूनियर डॉक्टरों के द्वारा मरीज के तीमारदारों के साथ बदसलूकी किये जाने का मामला सामने आया है। देर रात अस्पताल में जमकर हंगामा और मारपीट हुई जिसके बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू […]

You May Like

Breaking News

advertisement