उत्तराखंड:भाजपा युवा मोर्चा ने 28 मई से 30 मई को सभी जिलों में 35 डोनेशन कैम्प लगाए जिनमे 1932 यूनिट ब्लड जमा किया गया


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 28,29,30 मई को प्रदेश के सभी जिलों में 35 बल्ड डोनेशन कैंप हुए जिनमे 2534 युवाओं ने रेजिस्ट्रेशन किये और 1932 यूनिट ब्लड एकत्र किया गया। प्रदेश में हुए बल्ड डोनेशन कार्यक्रमों का रक्त दान अभियान कार्यक्रम प्रभारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान को बनाया गया था।
आदित्य चौहान ने बताया मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पुरे प्रदेश में रक्त दान 35 शिविर लगाए। इन शिविरों में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीज़ो के लिए 1932 यूनिट ब्लड एकत्र किया।
उन्होंने आगे कहा कि इसके इलावा कार्यकर्ताओ ने खून के 300 यूनिट को हेल्पलाइन नंबर पर आई कॉल्स के बाद दान किया।

चौहान ने कहा कोरोना महामारी में रक्त की कमी को ध्यान में रखते हुए कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ये आयोजन किया गए। उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना के गंभीर मरीजों को सबसे ज्यादा रक्त की आवश्यकता बनी हुई है। और कहा कि अगर रक्त की और ज्यादा जरूरत पड़ेगी तो आने वाले समय में भी युवा मोर्चा की ओर से और भी रक्तदान शिविर आयोजित करवाए जाएंगे।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि मदन कौशिक जी ने युवा मोर्चा को डोनेशन कैम्प लगाकर 2000 यूनिट रक्त का लक्ष्य दिया था जिसे भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुरा किया। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी जब भी युवा मोर्चा को जब भी कोई लक्ष्य देगी युवा मोर्चा उसे पूरा करके ही दम लेगा। उन्होंने कहा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता कोरोना संकट काल के दौरान प्रदेश में आगे आकर ज़रुरतमंदो के बीच राशन, मास्क, सैनिटाईज़र भी बाटने का काम किया साथ ही कई ज़िलों में कम्युनिटी किचन लगा कर खाना भी बनाया।

 उन्होंने कहा 1 जून से युवा मोर्चा गांव गांव में जन जागरूकता अभियान चलाने जा रहा है जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लोगों को कोरोना से जागरूक करने के साथ साथ चेकअप करेगें ग्रामीणों की थर्मल स्क्रीनिंग के साथ ही ऑक्सीजन लेवल देखने के साथ ही उन्हें दवाईयां भी उपलब्ध करवाएंगे।
उन्होंने कहा 1 मई से
यह बयान भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज पटवाल ने जारी किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:दिब्यांग बच्चों के बीच मनाया शादी की सालगिरह

Sun May 30 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुर आजमगढ़ अतरौलिया आज दिनांक 30 /05/2021 को राजन राय स्टेनो कार्यालय संयुक्त शिक्षा निदेशक आजमगढ़ मंडल आजमगढ़ द्वारा अपनी शादी की सालगिरह के शुभ अवसर पर अपनी धर्म पत्नी श्रीमती स्वाति राय शिक्षिका एवं मित्र गण संदीप सिंह शिक्षक व मनीष चौबे शिक्षक के साथ […]

You May Like

advertisement