उत्तराखंड:कोरोना अपडेट: दो महीने में पहली बार 500 से कम मिले कोरोना संक्रमित

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून- उत्तराखंड राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आज 6:00 के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज राज्य में वैश्विक महामारी नवल कोरोनावायरस कोविड-19 के कुल 446 नए केस पूरे राज्य में आए हैं जबकि आज 23 लोगों की मौत इस संक्रमण के चलते हुई है जबकि आज विभिन्न अस्पतालों से 1580 लोग डिस्चार्ज हुए हैं आज डिस्चार्ज होने के बाद अब तक राज्य के विभिन्न अस्पतालों में 16125 लोग अपना इलाज करा रहे हैं।

स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में सात, bageshwar में 6, chmoli में 23, चंपावत में चार, देहरादून में 121, हरिद्वार में 67, नैनीताल में 25, पौड़ी गढ़वाल में 20 पिथौरागढ़ में 61 रुद्रप्रयाग में 9 टिहरी गढ़वाल में 54 उधम सिंह नगर में 26 उत्तरकाशी में 23 लोगों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके चलते राज्य में आज आंकड़ा 446 का हो चुका है इस तरह अब तक राज्य में पॉजिटिव केसों की संख्या 334024 हो गई है जबकि आज विभिन्न अस्पतालों में 23 लोगों की मौत के साथ राज्य में मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर अब 6699 है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं। एक मृत व्यक्ति को जीवित दिखाकर भवन कर नामांतरण करा लेना लालकुआंं के एक युवक को भारी पड़ गया है

Sun Jun 6 , 2021
जफर अंसारी उसके साथ तत्कालीन नगर पंचायत अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक लालकुआं नगर पंचायत के वार्ड नंबर तीन का रहने वाला है। युवक का नाम राकेश अग्रवाल बताया जा रहा है। लालकुआं के वार्ड नंबर तीन जवाहर नगर निवासी सतीश कुमार का […]

You May Like

advertisement