उत्तराखंड:देहरादून पुलिसकर्मियों ने खुद लगाई सड़क पर झाड़ू


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। कोरोना की वजह से लागू लॉकडाउन में उत्तराखंड पुलिस का मानवीय चेहरा कई बार देखने को मिला है। ऐसा ही नया मामला राजधानी देहरादून में देखने को मिला है। हुआ यूं कि, शनिवार सुबह देहरादून के घंटाघर पर दुपहिया वाहन पर दो लोग शीशा लेकर जा रहे थे। लेकिन,अचानक दुपहिया वाहन का संतुलन बिगड़ने से घंटाघर चौक पर ही शीशा गिरकर टूट गया, जिससे शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े सड़क पर बिखर गए। कांच के टुकड़े वाहन चालकों और राहगिरों के लिए मुसीबत बन रहे थे।
ऐसे में देहरादून पुलिस के जवान ने खुद ही कमान संभाली। लोगों को कांच के टूकड़ों से बचाने के लिए पुलिसकर्मी ने स्वयं ही सड़क पर झाडू लेकर कांच के छोटे-छोटे टुकड़ों को साफ करने लगा। कई मिनटों के बाद सड़क से पुलिसकर्मी ने कांच के टुकड़ों को साफ कर सड़क के कोने में इक्ट्ठा कर दिया। कांच के टुकड़ों को साफ करते हुए पुलिसकर्मी लोगों का बचाव करने के साथ ही ट्रैफिक भी संभालता रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पर्यावरण दिवस संकल्प दिवस के रूप में मनाना चाहिए =डॉक्टर कोछड

Sat Jun 5 , 2021
मोगा : [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा प्रभारी संपादक पंजाब] := भारतीय जागृति मंच के मुख्य संस्थापक दीपक कोछड ने विश्व पर्यावरण दिवस पर संबोधित करते हुए कहा कि हमें 5 जून को केवल पर्यावरण दिवस मना कर यह समझ लेना कि हमने जिम्मेदारी निभा दी। यह अपने आप को धोखा […]

You May Like

advertisement