उत्तराखंड:IAS दीपक रावत ने संभाला ऊर्जा निगम और पिटकुल के MD का पदभार


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। हरिद्वार में कुंभ मेलाधिकारी रहे IAS दीपक रावत ने एक हफ्ते बाद ऊर्जा निगम और उत्तराखंड विद्युत पारेषण निगम (पिटकुल) के प्रबंध निदेशक का पदभार संभाला लिया है। आपको बता दें कि पहले ये चर्चाएं चल रही थी कि उनकी तैनाती बदली जा सकती है।
दरअसल, सरकार ने बीते दिनों बड़ी संख्या में शासन स्तर पर आला अधिकारियों के दायित्व में फेरबदल किया था। इस कड़ी में ऊर्जा विभाग में दायित्व बदले गए। सचिव राधिका झा से ऊर्जा विभाग का दायित्व हटाकर सचिव सौजन्या को सौंपा जा चुका है। राधिका झा के अवकाश में होने की वजह से सौजन्या ऊर्जा विभाग का एकतरफा दायित्व ले चुकी हैं। इस फेरबदल में आइएएस दीपक रावत को ऊर्जा के दोनों निगमों का प्रबंध निदेशक बनाया गया था।
हरिद्वार में कुंभ मेलाधिकारी के पद पर तैनात दीपक रावत इस पदभार को ग्रहण करने के पक्ष में नजर नहीं आ रहे थे। इस संबंध में उनकी ऊर्जा मंत्री डा हरक सिंह रावत से भी चर्चा हो चुकी थी। चर्चाएं थी कि ऊर्जा मंत्री डा रावत विभाग में हुए उक्त फेरबदल से खुश नहीं थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:डिजिटल इंडिया के बावजूद उत्तराखंड के बागेश्वर के 12 गाँव के लोग आज भी हैलो कहने को तरसते है

Mon Jul 26 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक बागेश्वर के 12 गाँव आज भी हैलो कहने को तरसे हुए हैं। बागेश्वर जनपद के लाहुर घाटी क्षेत्र जो कि जिला मुख्यालय बागेश्वर से मात्र 14 किलोमीटर पर स्तिथ है मगर यह क्षेत्र आज तक दूरसंचार व्यवस्था से वंचित है।स्थानीय 12 गाँवों के लोग पिछले 7 […]

You May Like

Breaking News

advertisement