उत्तराखंड:इंदिरा हृरदेश का निधन उत्तराखंड के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति – हरेन्द्र बोरा

शोक

रिपोर्टर, जफर अंसारी

लालकुआ विधानसभा कांग्रेस के बरिष्ठ हरेन्द्र बोरा ने काग्रेंस कि बरिष्ठ नेत्री एंव नेता प्रतिपक्ष स्वर्गीय डाँ इंदिरा हृदयेश के निधन पर शोक जताया और उन्होंने कहा कि स्वर्गीय इंद्ररा हृरदेश ने अपने पीछे जन सेवा की विरासत छोड़ी है।
उन्होंने उनके के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हृदयेश ने अपनी अंतिम सांस तक कांग्रेस पार्टी की सेवा की।
उन्होंने प्रदेश में एक विधायक, पार्षद, मंत्री और विपक्ष की नेता के तौर पर जन सेवा की विरासत छोड़ी है इन सबके अलावा वह उम्रभर कांग्रेस के प्रति समर्पित रहीं।
उन्होंने ने कहा वह विधायी ,व सासंदिये कामकाज और प्रक्रिया की पनी जानकारी के साथ ही कुशल प्रशासक के तौर पर अपने प्रदर्शन के लिए अपने लोगो के बीच लोकप्रिय रही कांग्रेस पार्टी में उनका योगदान संजोकर रखा जाएगा ।
उन्होंने ने कहा कि श्रीमती इंदिरा हृरदेश का निधन उत्तराखंड के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है।
उन्होंने कहा कि स्वर्गीय इदिरा हृरदेश के निधन से उनका मन बहुत व्यथित है उन्होंने कहा कि इदिरा दीदी ने अपने राजनीतिक जीवन में कई पदों पर सुशोभित होकर अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी एंव कर्तव्य निष्ठा से पालन किया।
उन्होंने कहा कि इंदिरा हरदेश के निधन से हुऐ कांग्रेस व प्रदेश में इस बड़े नुकसान कभी पूरा नहीं किया जा सकता है उन्होंने कहा कि उनके सरल एंव सौम्य स्वभाव से सभी दलों के नेता उन्हें पुरा सम्मान देते थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:सेवा ही संगठन 02 अभियान के अर्न्तगत अपूण बाजार खैरना वेक्सिन सेंटर में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा जल व जूस वितरण कार्यक्रम

Tue Jun 15 , 2021
एच सी लोहनीआज दि15/06/2021 को भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के अर्न्तगत अपूण बाजार खैरना में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा जल व जूस वितरण किया भाजपा का यह अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा जिसके द्वारा ग्रामीण जनता को कोरोना के प्रति जागरूप […]

You May Like

advertisement