उत्तराखंड:पंजाब की कमान सिद्ध को, आज उत्तराखंड की बारी


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: आखिरकार तमाम उठापटक नाराज क्यों के बाद कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बना ही दिया और पंजाब में जारी अमरिंदर और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की लड़ाई को पार्टी ने खत्म करने का काम किया है हालांकि पार्टी ने 4 कार्यकारी अध्यक्ष भी बना दिए हैं जिसमें संगत सिंह सुखविंदर सिंह पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा को जिम्मेदारी दी गई है वही निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के कार्यों को भी जमकर सराहा गया वही कुलजीत सिंह नागरा को सिक्किम नागालैंड और त्रिपुरा के एआईसीसी इंचार्ज के पद से मुक्त कर दिया गया है वही कांग्रेस आलाकमान ने बड़ा फैसला ले तो लिया लेकिन कहीं पार्टी के इस फैसले से पंजाब में अमरिंदर सिंह नाराज ना हो जाए और इसका खामियाजा कांग्रेस को ना भुगतना पड़े।

वहीं कांग्रेस हाईकमान आज उत्तराखंड को लेकर भी बड़ा फैसला ले सकता है लंबे समय से नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अटकलों का दौर जारी है तमाम बैठकों के बाद अब हाईकमान नेता प्रतिपक्ष और हाईकमान में अपना डिसीजन दे सकता है।
कल नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कि कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अब यह माना जा रहा है कि उत्तराखंड को भी आज प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष मिल सकता है।
अब देखना है कि क्या कांग्रेस हाईकमान आज उत्तराखंड कॉन्ग्रेस के लिए भी निर्णय लेगा या अभी कुछ दिन और रुक कर यह निर्णय लेता है यह बड़ा सवाल होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:बड़ी खबर: शिक्षा विभाग में बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले, देखिए लिस्ट

Mon Jul 19 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर, शिक्षा विभाग में बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले हुए हैं, माध्यमिक शिक्षा निदेशक के साथ प्राथमिक शिक्षा का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे आर के कुंवर से निदेशक पद की जिम्मेदारी हटाते हुए, अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण संस्थान का […]

You May Like

Breaking News

advertisement