उत्तराखंड:त्रिवेद का केजरीवाल पर निशाना, रक्तदान के लिए लोगो को प्रेरित किया


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुड़की पहुंचकर पौधारोपण किया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को बरगलाने का काम किया है। रुड़की गंगनहर किनारे आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट के अनुसार पर्यावरण असंतुलन के कारण करीब 8 करोड़ लोग बीमार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में पौधारोपण की शुरुआत की गई है। जिसमें पीपल, बरगद, नीम आदि के ऐसे पौधे लगाए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि एक लाख पौधों को लगाने का लक्ष्य है। रक्तदान का आह्वान भी किया था। जिसमें युवाओं ने उत्साह दिखाया । अब सितंबर में रक्त की आवश्यकता पड़ सकती है इस स्थिति में सभी युवा बढ़ चढ़कर रक्तदान करें। आम आदमी पार्टी के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपना चेहरा सम्भाल ले उन्होंने दिल्ली की जनता को बरगलाने का काम किया है। उत्तराखंड की जनता उनके मंसूबों को जान चुकी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने कभी क्षेत्रीय दलों को मान्यता नही दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर उत्तराखंड:बढती महंगाई व बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेसियो ने भैंस के आगे बीन बजाई

Fri Aug 20 , 2021
बढती महंगाई व बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेसियो ने भैंस के आगे बीन बजाई रुद्रपुर: देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर रुद्रपुर उतराखण्ड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और रुद्रपुर नगर पालिका की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमती मीना शर्मा के नेत्रत्व में सैकड़ों महिलाओं के साथ सड़कों […]

You May Like

advertisement