उत्तराखंड:भाजपा ने आपातकाल की बरसी पर मनाया काला दिवस, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। आपातकाल की बरसी पर भारतीय जनता पार्टी ने काला दिवस मनाया। इस दौरान तीर्थ नगरी ऋषिकेश में इस घटना को याद करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाथ में काली पट्टी बांध कर अपना विरोध जाहिर किया। इस दौरान महापौर अनीता ममगाईं ने कहा कि आज का ये दिन याद दिलाता रहेगा कि किस तरह कांग्रेस ने अपनी सरकार बचाने के लिए मनमानी की।
इंदिरा सरकार में लगाए गए आपात काल के विरोध में भाजपा की जिला इकाई ने त्रिवेणी घाट स्थित गांधी स्तंभ पर जिला मंत्री पंकज शर्मा के नेतृत्व में अपनी बांह पर काली पट्टी बांध कर सांकेतिक विरोध जाहिर किया। इस दौरान कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मौजूद रहीं नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने कहा कि 25 जून 1975 का दिन भारत के इतिहास में हमेशा काले दिन के तौर पर याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आपातकाल देश के इतिहास का काला दिन है। ये दिन याद दिलाता है कि किस तरह कांग्रेस सरकार ने दमनकारी नीति के तहत लोगों में डर पैदा किया और अपनी सरकार बचाने के लिए मनमानी की। भाजपा के जिला मंत्री पंकज शर्मा ने कहा कि आपातकाल के दौरान लोकतंत्र के लिए लड़ने वालों को देश कभी नहीं भूलेगा।
इस दौरान अनीता रैना, विजय बडोनी, चेतन शर्मा, अक्षय खैरवाल, प्रकांत कुमार, पवन शर्मा, मदन कोठारी, शरद तायल, नवल कपूर, विनोद शर्मा, अजय कालड़ा, मदन कोठारी, रमेश अरोड़ा, चेतन शर्मा, राजपाल ठाकुर, राजीव गुप्ता, अख्तर साबरी, रणवीर सिंह, रवि गुप्ता, रोमा सहगल, बबीता, प्रकान्त कुमार, अक्षय खैरवाल, गौरव कैंथोला आदि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:प्रवासियों को मनरेगा के तहत मिलेगा काम

Fri Jun 25 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक बागेश्वर। डोबा, सिमी नगरबोल क्षेत्र के प्रवासियों के विकास भवन परिसर में गत दिनों धरने के बाद प्रशासन जाग गया है। शुक्रवार को एबीडीओ की टीम गांव पहुंची। प्रवासियों से बातचीत की और उन्हें मनरेगा के तहत काम देने का निर्णय लिया गया। प्रवासियों ने कहा कि […]

You May Like

advertisement