उत्तराखंड: सेंचुरी पल्स एंड पेपर मिल ने मोबाइल मेडिकल वैन की सुविधा प्रदान की,

लालकुआं।

सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल ने क्षेत्र के दुर्गम ग्रामीण क्षेत्रों एवं ऐसे स्थलों जहां चिकित्सा सेवा का अभाव रहता है, के लिए मोबाइल मेडिकल वैन की सुविधा प्रदान की है, जिसका विधिवत शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन बिष्ट और मिल के सीईओ विजय कौल ने संयुक्त रूप से किया।
शनिवार की शाम सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल परिसर में क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट एवं सेंचुरी पेपर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय कॉल ने संयुक्त रुप से मोबाइल मेडिकल वैन की विधिवत पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया। इस मौके पर मिल के महाप्रबंधक नरेश चंद्रा ने बताया कि इस मेडिकल मोबाइल वैन का उद्देश्य सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में समय-समय पर स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर आम जनमानस को चिकित्सा सुविधा प्रदान करना है।
क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने कहा कि लालकुआं एवं आसपास के दुर्गम क्षेत्रों की स्वास्थ्य सेवाओं का जिम्मा सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल को लेना चाहिए , जिसके लिए उन्होंने यह कार्य शुरू किया है जोकि सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस मोबाइल मेडिकल वैन का लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा।
इस अवसर पर मिल के एचआर हेड अरुण प्रकाश पांडे, महाप्रबंधक नरेश चंद्र, संजय कुमार बाजपेई, डॉ सुनील मधवार एवं मुख्य सुरक्षा अधिकारी राजेश खत्री सहित मिल के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: विधानसभा भर्ती में गड़बड़ी पर सीएम धामी का बड़ा बयान,

Sun Aug 28 , 2022
हरिद्वार: विधानसभा में हुई भर्तियों पर सवाल उठने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यदि भर्ती में गड़बड़ी हुई है तो उसे विधानसभा स्तर पर देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाले में तब तक कार्रवाई की जाएगी, जब तक अंतिम व्यक्ति तक शिकंजा न कसा […]

You May Like

advertisement