उतराखंड: शादी के रस्मों से पहले मतदान का वचन निभाया, विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वोटरों में मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह,

नैनीताल:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वोटरों में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। वोटरों का साफतौर से कहना है विकास और प्रगति के लिए मतदान जरूरी है, ताकि सही प्रत्याशियों को सदन में भेजा जा सके। 14 फरवरी वेलेंटाइन डे  को यादगार बनाने के लिए कई जोड़ों ने इसी दिन शादी भी की।

लेकिन, 14 फरवरी को ही मतदान की तारीख होने पर वह देश के लिए अपने कर्तव्य को भी नहीं भूले। शादी की रस्में से पहले युवा जोड़ों ने पहले वोटिंग करना उचित समझा। शादी के बंधन में बंधने से पहले नवजोड़ों न लोकतंत्र को मजबूत करने की कस्म खाईं और मतदान किया।

कोटाबाग में शादी से पहले दुल्हन ने मतदान किया। अपील की कि सभी को अपने मत का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि लोकतंत्र मजबूत हो सके। वहीं, कीर्तिनगर में जाखी डागर बूथ पर दूल्हा अनिल सिंह महर निवासी ग्राम जाखी पिलखी डागर ने पहले वोट दिया।  कहा कि शादी की रस्में निभाने से पहले वोटिंग करना जरूरी है ताकि प्रदेश और देश का विकास हो सके।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पुलावामा शहीदों को दी गयी श्रद्धांजली

Mon Feb 14 , 2022
फारबिसगंज पुलावामा शहीदों को दी गयी श्रधांजलि फारबिसगंज (अररिया) फारबिसगंज प्रखंड के तिरसकुंड पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय आदिवासी टोला मधुरा में पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों को द्वीप प्रज्जविलत कर पुष्पांजलि से श्रद्धांजली दी गई। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक कुमार राजीव रंजन ने कहां की 14 फरवरी 2019 […]

You May Like

advertisement