स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए किया जा रहा है टीकाकरण : अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

शैडयूल के अनुसार 25 अगस्त बुधवार को 18 जगहों पर लगेगी कोरोना वैक्सीनेशन की डोज।

कुरुक्षेत्र 24 अगस्त :- उपजिला सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रतिदिन टीकाकरण किया जा रहा है। इसके लिए विभाग द्वारा प्रतिदिन का शैडयूल भी जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग इस अभियान के तहत जिले के अंतिम व्यक्ति तक को कोरोना की वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिले में बुधवार 25 अगस्त को 18 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने मंगलवार को बातचीत करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन शैडयूल जारी कर लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत एलएनजेपी अस्पताल में कोविडशील्ड व कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी तथा इसके साथ ही सीएचसी पिहोवा, सीएचसी मथाना, सीएचसी बारना, जलालुदीन माजरा सरकारी स्कूल में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा मथाना सीएचसी, कमौदा सब सैंटर, लाडवा सीएचसी, ग्लोबल पैनल बडशामी, बिजडपुर सरकारी स्कूल, पीएचसी इस्माईलाबाद, पीएचसी झांसा, राधा स्वामी भवन पिहोवा रोड, कृष्णा नगर गामडी के साथ-साथ पॅाली क्लीनिक में कोविडशील्ड की डोज लगाई जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना की वैक्सीन लगवाकर कोरोना की इस संक्रमण की कडी को तोडने में स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन का सहयोग करे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कुरुक्षेत्र में सीमेंस सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का हुआ उद्घाटन

Tue Aug 24 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 24 अगस्त :- श्री राजीव चंद्रशेखर राज्य मंत्री कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, सरकार। भारत सरकार ने 24 अगस्त 2021 को ऑनलाइन मोड के माध्यम से राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान कुरुक्षेत्र में सीमेंस सेंटर ऑफ […]

You May Like

advertisement