स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 23 अगस्त सोमवार को जिले के 23 स्थानों पर किया जाएगा टीकाकरण : अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 22 अगस्त :- उप सिविलस सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है और कोरोना के इस संक्रमण की कड़ी को तोडऩे के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रतिदिन शैडयूल जारी करके लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिले में शहरों की तर्ज पर गांवों में भी टीकाकरण अभियान की शुरूआत की गई है।
वे रविवार को देर सायं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक शैडयूल के उपरांत बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के सहयोग से जिले में शहरों की तर्ज पर गांवों के लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए सोमवार 23 अगस्त को शहरों की तर्ज पर 23 स्थानों पर शिविर लगाकर कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने जारी एक शैडयूल में बताया कि एलएनजेपी अस्पताल में कोवैक्सीन और कोविडशील्ड की डोज लगाई जाएगी तथा इसके साथ ही सीएचसी मथाना, गांव बगथला सरकारी स्कूल, सीएचसी बाबैन में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा सीएचसी पिहोवा, सैयाना सैंयदा पीएचसी, पीएचसी रामगढ रोड, पीएचसी ठसका मीराजी, एडब्लयूसी बचगांवा, अजराना खुर्द सब सैंटर, गांव चिब्बा जीपीएस, सीएचसी मथाना, पीएचसी खानपुर कोलियां, पीएचसी किरमच, अनाजमंडी लाडवा रोड़ पिपली, गांव अमीन ब्रह्मïण धर्मशाला, सीएचसी बारना, पीएचसी गुढा, सीएचसी लाडवा, पीएचसी टाटका, सीएचसी ठोल, पीएचसी इस्माईलाबाद, सीएचसी झांसा, शाहबाद सीएचसी, डिवाईन सिटी न्यू बस स्टैंड, बीएस रिपोर्ट झांसा रोड, यूपीएचसी कृष्णा नगर गामडी के साथ-साथ सैक्टर 4 पॉली क्लीनिक में कोविडशील्ड की डोज दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने नजदीकी स्वास्थ्य शिविर में जाकर कोरोना संक्रमण की डोज अवश्य लगवाएं ताकि इस महामारी की चैन को तोडा जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुरुकुल शिक्षा पद्धति जीवन निर्माण का आधार :आचार्य देवव्रत

Sun Aug 22 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 गुरुकुल कुरुक्षेत्र में नवप्रविष्ठ छात्रों का उपनयन संस्कार और पर्यावरण एवं भू-सम्पदा संरक्षण संगोष्ठी का हुआ भव्य आयोजन। कुरुक्षेत्र 22 अगस्त :- गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि बच्चे किसी भी देश का भविष्य, उसकी धरोहर होती है और […]

You May Like

advertisement