कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए नियमित रुप से किया जा रहा है टीकाकरण : डॉ. अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 25 अगस्त :- उपसिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है और इस महामारी के कारण देश व प्रदेश के लोग काफी प्रभावित हुआ है। जिसके कारण यह बीमारी एक जन से दूसरे जन में संक्रमण के कारण फैलती है और इसको जड़ से खत्म करने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीककरण अभियान चलाकर लोगों को इस गंभीर बीमारी से बचाने के लिए प्रतिदिन शैडयूल बनाकर कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण किया जा रहा है।
उपसिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि इस टीकाकरण अभियान के तहत 26 अगस्त को विभिन्न 22 स्थानों पर स्वास्थ्य शिविर लगाकर टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एलएनजेपी अस्पताल में कोविडशील्ड व कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी तथा इसके साथ ही सीएचसी मथाना, सीएचसी बारना, सीएचसी बाबैन के साथ-साथ कृष्णा नगर गामडी में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। इसके अलावा ठसका मीराजी पीएचसी, सैयना सैंयदा पीएचसी, मथाना सीएचसी, कलाल माजरा सरकारी स्कूल, झिंगरपुर सरकारी स्कूल, सलपानी कलां जीएमएस, श्रीनगर जीपीएस, हलालपुर सब सैंटर, पीएचसी गुढा, पीएचसी टाटका, बोडला सरकारी स्कूल, ठरौली सरकारी स्कूल, कुवांर माजरा सरकारी स्कूल, झांसा सीएचसी, इंदरा कालोनी नजदीक पारस सिनेमा के साथ-साथ पॉली क्लीनिक सैक्टर 4 में कोविडशील्ड की वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने नजदीकी स्वास्थ्य शिविर में जाकर कोरोना की डोज जरूर लगवाएं ताकि इस महामारी की चैन को तोडा जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ: सितंबर माह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विश्वविद्यालय का कर सकते है शिलान्यास

Thu Aug 26 , 2021
550 करोड़ रुपये की लागत से राज्य विश्वविद्यालय बनाने के लिए ब्लाक सठियांव के मोहब्बतपुर महलिया में अधिग्रहित भूमि चरागाह खाते में दर्ज आजमगढ़। ब्लाक जहानागंज के असपालपुर-आजमबांध गांव की पशुचर(चरागाह) खाते की 20 हेक्टेयर भूमि राज्य विश्वविद्यालय(उच्च शिक्षा विभाग उत्तर प्रदेश) के नाम कर दी गई, 550 करोड़ रुपये […]

You May Like

advertisement