रामनगर में शुरू हुआ टीकाकरण,विधायक दिवान सिंह बिष्ट ने किया शुभारंभ।

रामनगर में शुरू हुआ टीकाकरण,विधायक दिवान सिंह बिष्ट ने किया शुभारंभ।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रामनगर। 18 साल से 44 साल तक के लोगों का टीकाकरण रामनगर में शुरू हो गया। विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने टीकाकरण का शुभारंभ किया। रामनगर में शहर से चार किलोमीटर दूर चिलकिया गांव में प्रशासन द्वारा वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की गई है। मंगलवार को कोविड के पोर्टल पर रामनगर के लोगों ने पंजीकरण कराया। चार घण्टे में 300 से अधिक लोगों ने पंजीकरण करा लिया था। इसके बाद पंजीकरण बन्द कर दिया गया।
बुधवार को पंजीकरण करा चुके लोग सुबह 9 बजे से ही वैक्सीन सेंटर में पहुंच गए थे। विधायक बिष्ट ने एसडीएम विजयनाथ शुक्ल, कोविड के नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक की मौजूदगी में वैक्सीन टीकाकरण का शुभारंभ किया। टीकाकरण के लिए तीन टीमें बनाई गई है। महिलाओं व युवतियों में टीकाकरण को लेकर काफी उत्साह देखा गया। युवतियाँ भी टीकाकरण के लिए लाइन में लगी रही।
हालांकि यह लाइन हाइवे के किनारे लगाई गई है। कुछ लोगों ने बताया कि हाइवे पर टीकाकरण के लिए भीड़ लगने से दुर्घटना का भी खतरा बना हुआ है। हालांकि पुलिस ने वैक्सीन सेंटर के दोनों और वाहनों की गति कम करने के लिए बेरियर लगाए हैं। बीच बीच में एसडीएम टीकाकरण के लिए आए लोगों से कोविड नियमों के पालन के लिए कहते रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग न्यूज़: सूबे में आज कोरोना संक्रमित 7 हजार लोगो ने कोरोना को हराया, जानिए अपने जिले का हाल

Wed May 12 , 2021
ब्रेकिंग न्यूज़: सूबे में आज कोरोना संक्रमित 7 हजार लोगो ने कोरोना को हराया, जानिए अपने जिले का हाल,वी वी न्यूज उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 के बढ़ रहे प्रसार को देखते हुए राज्य सरकार और स्वास्थ्य महकमा पूरे जी जान से इसके प्रसार के चक्र को तोड़ने में लगा है […]

You May Like

Breaking News

advertisement