वाराणसी :एसीपी चेतगंज ने कबाड़ी की दुकान पर मारा छापा

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

चौकाघाट क्षेत्र में कबाड़ी की दुकान पर कटने आए छह ट्रक को एसीपी चेतगंज ने बृहस्पतिवार को छापा मारकर पकड़ा। कई गाड़ियों के पार्ट्स भी बरामद हुए। इन गाड़ियों के कागजात न दिखा पाने के कारण दुकानदारों को शुक्रवार तक का मौका दिया गया।तब तक के लिए रात में दुकान को सील कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार तक कागजात नहीं दिखा पाने पर कबाड़ी दुकानदार पर विधिक कार्रवाई तय है।

एसीपी की इस कार्रवाई से चौकाघाट क्षेत्र में कबाड़ी दुकानदारों में खलबली मची हुई है। एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार को सूचना मिली कि चौकाघाट क्षेत्र में चोरी की गाड़ियां बेची जा रही हैं और उनके पार्ट काटकर बेचा जा रहा है। चेतगंज और जैतपुरा थाने को सूचित किए बगैर एसीपी अनिरुद्ध चौकाघाट स्थित कबाड़ी मंडी पहुंच गए। कबाड़ी की दुकान पर खड़े छह ट्रक के कागजात मांगे तो दुकानदार नहीं दिखा सका। इस दौरान अलग-अलग गाड़ियों के पार्ट को भी एसीपी ने जब्त करा लिया।

दुकान को सील करते हुए गाड़ियों के कागजात दिखाने के लिए दुकानदारों को 24 घंटे की मोहलत दी गई। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान आसपास के कई दुकानदार मौके से भाग निकले। एसीपी चेतगंज ने बताया कि दुकान को सील करा दी गई। कबाड़ी दुकानदार को गाड़ियों के कागजात दिखाने के लिए शुक्रवार तक की मोहलत दी गई है।

चौकाघाट और पिशाचमोचन में बिकते हैं चोरी के पार्ट चेतगंज थाना अंतर्गत पिशाचमोचन और चौकाघाट क्षेत्र में चोरी और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों के पार्ट बेचे जाते हैं। दुकानों से कम मूल्य पर यहां से लोग गाड़ियों पार्ट खरीदते हैं। सबसे बड़ी कबाड़ मंडी पिशाचमोचन में कई बार पुलिस ने छापा मारा लेकिन अब भी गाड़ियां काटी जा रही हैं। चौकाघाट में बड़े वाहनों को काटा जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्जापुर :आप कार्यकर्ताओं को वाराणसी से जाने पर पुलिस ने जगह-जगह रोका

Fri Oct 22 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो वाराणसी में आम आदमी पार्टी के तिरंग संकल्प यात्रा में शामिल होने जाने वाले कार्यकर्ताओं को जिले में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने नजरबंद कर दिया। उनके घरों पर बुधवार की रात से ही पहरा रहा।बृहस्पतिवार की सुबह उनके घर पर पुलिस तैनात रही। उनको घर से बाहर […]

You May Like

advertisement