वाराणसी:वाराणसी के मोहनसराय इलाके में खड़े ट्रक के पीछे खाली टैंकर जा टकराया

वाराणसी के मोहनसराय इलाके में खड़े ट्रक के पीछे खाली टैंकर जा टकराया

पूर्वांचल ब्यूरो

नई दिल्ली को कोलकाता से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां वाराणसी के मोहनसराय इलाके में खड़े ट्रक के पीछे खाली टैंकर जा टकराया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर की मौत हो गई और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। हाईवे पर हुए हादसे के कारण वाहनों का आवागमन ठप हो गया।

साथ ही, रामनगर से राजातालाब तक भीषण जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हाईवे से किनारे कराया। तब जाकर लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम खत्म हुआ और आवागमन सामान्य हुआ।

गैस का खाली टैंकर लेकर कन्नौज निवासी ड्राइवर सोनू सिंह (40) और खलासी गजन सिंह (35) गाजियाबाद से बोकारो जा रहे थे। मोहनसराय में नेशनल हाईवे के ओवरब्रिज पर किनारे एक ट्रक खड़ा था। उसी ट्रक के पीछे टैंकर तेजी से जा टकराया और ड्राइवर-खलासी उसकी केबिन में फस गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मोहनसराय चौकी से पुलिस और एनएचएआई के कर्मचारी आए। इसके बाद गैस कटर और क्रेन मंगवाई गई। लगभग आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद खलासी और ड्राइवर को टैंकर से बाहर निकाला गया।

दोनों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया। उपचार के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से वह वाहन से नियंत्रण खो दिया था और हादसे का शिकार हुआ।

मोहनसराय पुलिस चौकी के दरोगा रवि मलिक ने बताया कि टैंकर के मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। वाहन मालिक की मदद से ड्राइवर के परिजनों को हादसे की सूचना दी जाएगा। फिलहाल उसका शव बीएचयू ट्रॉमा सेंटर की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी:सावन में काशी विश्वनाथ के दर्शन और पूजा फीस में बढ़ोतरी

Tue Jul 12 , 2022
सावन में काशी विश्वनाथ के दर्शन और पूजा फीस में बढ़ोतरी पूर्वांचल ब्यूरो इस साल पावन सावन महीने की शुरुआत 14 जुलाई से हो रही है, जो 12 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा तक चलेंगे । सावन के पावन महीने में काशी के शिवालय भक्तों के दर्शन के लिए पूरी तरह […]

You May Like

advertisement