वाराणसी:भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की वजह से आज पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा है – राकेश सिंह

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश महामंत्री ने आज बनारस के मण्डल कार्यालय में आरपीआई (आठवले) के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने 22 नवम्बर को बनारस में होने वाली आरपीआई की बहुजन कल्याण यात्रा की तैयारियों के संदर्भ में जरूरी दिशानिर्देश दिए। तथा नव नियुक्त पदाधिकारियों को उनके नियुक्ति पत्र दिए गए। श्री विनोद कुमार को चन्दौली का जिलाध्यक्ष तथा डॉ पवन सिंह पटेल और श्री पन्ना लाल जी को प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मनोनीत किया गया।एवम श्रीमती सरिता को वाराणसी महिला प्रकोष्ट तथा श्री रामसागर पटेल जी को मण्डल प्रभारी वाराणसी घोषित किया गया।

राकेश सिंह ने बताया कि बहुजन कल्याण यात्रा, आगामी 22 नवंबर को बनारस पहुंचेगी। इस दौरान 22 नवंबर को एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. रामदास आठवले जी शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि आरपीआई, केंद्र में मोदी सरकार के साथ गठबंधन में है। 2022 चुनाव में उत्तर प्रदेश में आरपीआई -भाजपा गठबंधन के लिए हमने 25 सीटों की मांग की है, जिस पर बातचीत चल रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी, मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी, से इस संबंध में चर्चा चल रही है।

राकेश सिंह ने कहा कि काशी, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का संसदीय क्षेत्र है। भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की वजह से आज पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल आर्यमगढ़ के तत्वाधान में की गई निःशुल्क प्याऊ की व्यवस्था

Sun Oct 17 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल आर्यमगढ़ के तत्वाधान में की गई निःशुल्क प्याऊ की व्यवस्था आजमगढ़। विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल आर्यमगढ़ द्वारा विजयादशमी पर्व पर शहर के मेले में आए श्रद्धालुओं को नगर के पुरानी कोतवाली स्थित अग्रवाल धर्मशाला के गेट पर विहिप जिला […]

You May Like

advertisement