वाराणसी :पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर अभी रहेंगे जेल में

अनुपम श्रीवास्तव, वाराणसी l

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की जमानत अर्जी पर गुरुवार को फैसला आ गया। उन्हें 25 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। मंगलवार को एडीजे पीएम त्रिपाठी की कोर्ट में अमिताभ की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी, जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।
बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह कर लिया था। उसने अमिताभ ठाकुर पर अतुल राय को बचाने का आरोप लगाया था। इसके बाद 27 अगस्त को पुलिस ने अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इस मामले में अमिताभ के साथ उनकी पत्नी नूतन ठाकुर को भी आरोपी बनाया गया है। हालांकि उनकी अग्रिम जमानत अर्जी पहले ही कोर्ट की तरफ से स्वीकार की जा चुकी है। नूतन ठाकुर अभी अग्रिम जमानत पर हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बाबतपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया

Fri Oct 15 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव , वाराणसी l प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरूवार को बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर उप मुख्यमंत्री का स्वागत वाराणसी के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, काशी प्रान्त उपाध्यक्ष/ भाजपा प्रोटोकॉल टीम शैलेश पाण्डेय के साथ मछलीशहर के सांसद बीपी […]

You May Like

advertisement