वाराणसी :पुलिस ने 4 किसान नेताओं को नजर बंद किया

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

किसान संगठनों की ओर से सोमवार को रेल रोको आंदोलन के मद्देनजर पुलिस ने बनारस में चार किसान व वामपंथी नेताओं को नजर बंद कर दिया है। अराजीलाईन ब्लॉक के हरसोस गांव में पूर्वांचल किसान यूनियन के अध्यक्ष योगीराज सिंह पटेल के घर पर सुबह पुलिस पहुंच गई।
वहीं लहिया गांव में यूनियन के प्रदेश सचिव चंद्रप्रकाश छोटू, कपरफोरवा में सीपीआई नेता शिवशंकर शास्त्री और परमंदापुर में लालमणि वर्मा को भी नजरबंद किया गया है। वहीं दशाश्वमेध स्थित सीपीएम व गोदौलिया स्थित सीपीआई के कार्यालयों पर भी पुलिस ने पदाधिकारियों से पूछताछ की है। संयुक्त किसान मोर्चा ने पुलिस की इस कार्रवाई पर नाराजगी जताई है। सीपीएम राज्य सचिव डॉ. हीरालाल यादव ने कहा कि सरकार ने अब तक केंद्रीय गृबराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को मंत्रिमंडल से नहीं हटाया है। जब तक लखीमपुरी खीरी की घटना के आरोपियों को सजा नहीं होती और केंद्रीय मंत्री पर कार्रवाई नहीं होगी तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :3 दिन के बाद बाजार खुला जिससे चारों तरफ जाम की स्थिति

Mon Oct 18 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव तीन दिन बाद बाजार खुलने के बाद सोमवार को शहर में भीषण जाम लगी। सुबह 8 बजे से पूरा शहर जाम से कराहता नजर आया। हर प्रमुख मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें दिखीं।यातायात पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। मैदागिन, […]

You May Like

Breaking News

advertisement