बरेली: बैंक केअन्दर मेज पर रखी शराब की खाली बोतल वीडियो हुई वॉयरल

बैंक केअन्दर मेज पर रखी शराब की खाली बोतल वीडियो हुई वॉयरल
बिसौली : सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा जिसमें बैंक के अंदर मेज पर खाली शराब की बोतले रखी नजर आ रही हैं । वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप बैंक के सर्किल हेड मौके पर पहुंचे और मामलें की जांच पड़ताल की ।
शराब की खाली बोतलें मेज पर रखी हुई वायरल वीडियो रानेट गांव में स्थित पंजाब नेशनल बैंक का बताया जा रहा है जिसमें शराब की खाली बोतलें वीडियो में नजर आ रही है वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया विनय कुमार पंजाब नेशनल बैंक सर्किल हेड बैंक में पहुंचे मामले की जांच पड़ताल की और बताया कि गहनता से पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद सामने आए तत्वों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।। वही ओम पाल बैंक मैनेजर का कहना है कि आशू यादव का पहले बैंक में जनरेटर रखा हुआ था। बैंक में उनके जनरेटर का उपयोग किया जाता था। जिन्हें 1 माह पहले हटा दिया गया है। इसलिए बैंक को बदनाम करने के उद्देश्य से वीडियो बनाया गया है । जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है ।वहीं बैंक मैनेजर ने वायरल वीडियो देखने के बाद जॉचकर कार्यवाही करने की बात कही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: गौ रक्षा संरक्षण को लेकर गौ रक्षा परिषद ने आयोजित की बैठक

Tue Nov 22 , 2022
गौ रक्षा संरक्षण को लेकर गौ रक्षा परिषद ने आयोजित की बैठक,सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को जोड़कर किया सम्मानितबरेली : फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में चौकी के पास अखिल भारतीय गौ रक्षा परिषद की बैठक महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष नीरज देवी शर्मा के निवास स्थान पर अखिल भारतीय गौ रक्षा परिषद […]

You May Like

Breaking News

advertisement