चांपा और जांजगीर के बीच सरकारी जमीन पर लछनपुर चौक से गेमन पुल तक के अवैध दुकानों को तोड़ने विकास तिवारी ने दिया तहसीलदार जांजगीर को ज्ञापन ,2 वर्ष पूर्व तोड़ने निकला था अमला, लगाया गया था लाल निशान… 

चांपा जांजगीर 07 मार्च 2024/ चांपा और जांजगीर शहर के बीच हसदेव नदी तट से जुड़े बेशकीमती जमीन को भू माफियाओं ने कब्जा कर रखा है। इस कीमती जमीन पर बहुत सी दुकानें खुल गई हैं और सरकार को राजस्व का चूना लगाया जा रहा है। इन दुकानों के सामने बड़े बड़े वाहन दिनभर खड़े रहते हैं जिससे आने जाने वालों को दुर्घटना की आशंका भी बनी रहती है।

2 वर्ष पूर्व राजस्व की टीम जिसमे पुलिस प्रशासन से लेकर पटवारियों की भी टोली शामिल थी इन अवैध दुकानों पर लाल क्रॉस ❌ का निशान भी बनाकर चिन्हांकित किया गया था। इन दुकानों को जल्द तोड़ने को लेकर समाज सेवक और विकास की बात न्यूज़ के प्रधान संपादक विकास तिवारी ने तहसीलदार जांजगीर को ज्ञापन दिया और त्वरित कार्यवाही की बात कही है।

तहसीलदार राजकुमार मरावी का कथन : इस पर क्या कार्यवाही हुईं है इसकी जानकारी शामिल रहे पटवारियों से लेकर आगे प्रयास करेंगे की राजस्व की हानि पहुंचाने वालो को बक्शा नही जायेगा ।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक अब 12 मार्च को

Thu Mar 7 , 2024
बलौदाबाजार 07 मार्च 2024/ जिला पंचायत बलौदाबाजार-भाटापारा की सामान्य सभा की बैठक 6 मार्च को दोपहर 12.00 बजें से जिला पंचायत सभागार में किया गया था जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया गया है। उक्त बैठक अब  12 मार्च 2024 को दोपहर 2 बजे रखी गई है। बैठक में प्रस्तावित […]

You May Like

Breaking News

advertisement