सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा मदरसा चौक पर बैठक

पूर्णियाँ |

आज पूर्णियाँ जिले के कसबा विधानसभा स्थित झुन्नी पंचायत मे लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों द्वारा मदरसा चौक पर बैठक आयोजित की गई, बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता नियाज अहमद ने की बैठक में आम आदमी पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष सह मुखिया प्रतिनिधि ईरशाद पूर्णवी, के.नगर प्रखंड प्रभारी सह उप मुखिया परवेज आलम, वार्ड सदस्य पप्पु रजक, मोहम्मद सज्जाद आम आदमी पार्टी के तसकीन रजा,शहनवाज सानू, फटकन ऋषि, मोहम्मद असरफ समेत पार्टीके कई पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक में सभी ग्रामीणों ने लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों की उदासीनता पर रोष प्रकट किया तथा एक स्वर में यह प्रस्ताव पारित किया कि यदि इस सड़क का निर्माण अति शीघ्र नहीं कराया गया तो सभी ग्रामीण सड़क निर्माण को लेकर आंदोलन करेंगे। ग्रामीणों के आग्रह पर विशेष रूप से इस बैठक में भाग लेने पहुंचे नियाज अहमद ने अध्यक्षीय सम्बोधन मे उपस्थित ग्रामीणों को अश्वस्त किया की लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण के लिए वो हर प्रकार से ग्रामीणों को मदद करेंगे यदि आंदोलन की जरूरत पड़ी तो आंदोलन भी करेंगे और यहाँ के सभी जनप्रतिनिधियों पर सड़क निर्माण को लेकर दबाव भी बनाएंगे।

मौके पर उपस्थित आम आदमी पार्टी के पूर्णियाँ जिला अध्यक्ष (युवा) एवं मुखिया प्रतिनिधि ईरशाद पूर्णवी ने कहा कि हम सभी ने भुटहा मोड़ से झुन्नी ईस्तमबरार तक सड़क निर्माण के लिए वर्षों आंदोलन किया और आंदोलन के दौरान हम सभों पर कई केश मुकदमे तक दर्ज हुए मगर हमारे हौसले कभी कमजोर नहीं हुए, इसी आंदोलन का परिणाम है की आज भुटहा मोड़ से झुन्नी तक सड़क निर्माण सम्भव हो पाया है। हम सब मिलकर लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क के निर्माण की लड़ाई भी इसी तत्परता से लड़ेंगे.

बैठक में उपस्थित पंचायत के उप मुखिया सह आप के के.नगर प्रभारी परवेज आलम ने अपने सम्बोधन मे ग्रामीण वासियों की ओर से कहा की नियाज भाई कई गाँवों के सड़क निर्माण को लेकर लगातार प्रयासरत हैं अभी हाल ही में इन्होंने सिमोदी रहिका के सड़क निर्माण के लिए बड़ा आंदोलन किया था इसलिए हम सभी ग्रामीण वासी लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण की लड़ाई नियाज भाई के नेतृत्व में लड़ने के लिए तैयार हैं।बैठक में यह प्रस्ताव भी पारित हुआ कि लख्खी चौक से झवारी घाट तक पक्की सड़क निर्माण को लेकर सोमवार को मदरसा चौक पर बड़ी बैठक कर आंदोलन की आगे की रूप रेखा तैयार की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बहुजन क्रांति मोर्चा के प्रमंडलीय प्रभारी प्रोफ़ेसर आलोक कुमार ने पूर्णिया नगर निगम के सफ़ाई कर्मचारियों द्वारा तीन दिनों से चलाए जा रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होकर उनकी माँगो का किया समर्थन

Wed Aug 31 , 2022
बहुजन क्रांति मोर्चा के प्रमंडलीय प्रभारी प्रोफ़ेसर आलोक कुमार ने पूर्णिया नगर निगम के सफ़ाई कर्मचारियों द्वारा तीन दिनों से चलाए जा रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होकर उनकी माँगो का समर्थन किया । बिहार सरकार के मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री माननीय तेजस्वी […]

You May Like

advertisement