उत्तराखंड:खांडगांव के ग्रामीणों ने सड़क का निर्माण रुकवाया


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। खांडगांव विस्थापित विकास समिति ने लालपानी कक्ष संख्या दो अंतर्गत खांडगांव में हो रहे सड़क के निर्माण को रुकवा दिया। उन्होंने कार्यदायी संस्था के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। पीडब्लूडी के सहायक अभियंता ने समिति को मानकों के अनुसार ही सड़क निर्माण का भरोसा दिया।
समिति के अध्यक्ष निर्मल बहुगुणा ने कहा की ठेकेदार घटिया निर्माण कार्य कर अपनी मनमानी करता है और स्थानीय लोग की बात बिल्कुल नहीं सुनता है। जब तक ठीक से काम नहीं किया जाएगा, तब तक ठेकेदार को आगे काम करने नहीं दिया जाएगा। पार्षद राकेश सिंह मियां ने कहा की खांडगांव में सड़क और नाली निर्माण को लेकर जिस तरह की शिकायत नागरिकों की ओर से आ रही हैं अगर निर्माण मानकों के अनुसार नहीं किया जाता है तो ठेकेदार का भुगतान नहीं होने देंगे।

उच्च अधिकारियों से इस संबंध में लिखित रूप से शिकायत भी की जाएगी। ताकि विस्थापितों को अच्छी सड़क मिल सके। समिति के सचिव हरीश पंत ने कहा घटिया निर्माण को लेकर समस्त क्षेत्र की मातृ शक्ति में भारी रोष व्याप्त है। ठेकेदार सही ढंग से सड़क का निर्माण नहीं करता है तो ग्रामीण विभाग के खिलाफ धरना देकर बैठ जाएंगे।
पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता अविनाश भारद्वाज ने मौके पर आकर आश्वासन दिया की निर्माण गुणवत्ता में सुधार लाया जाएगा तभी कार्य को आगे बढ़ाया जाएगा। इस मौके पर शोभा भट्ट, शिव सिंह चौहान, शिवानंद कुरियाल, मस्तराम उनियाल, कपिल भंडारी, संजीत भट्ट, अमरदेव भट्ट, रोशन ध्यानी, जगबीर मैहर, अनिल रावत, संगीता भट्ट, शांति भट्ट, बीना भंडारी, सुशीला नेगी, सुशीला भट्ट, रुचिका नेगी, ममता रावत विरोध प्रदर्शन शामिल थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कैलाश मानसरोवर रूट पर श्रद्धालुओं को दिखेंगे सेब के बगीचे, इन प्रजातियों के फल उगा रहे हैं किसान

Tue Jun 8 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक पिथौरागढ़। कैलास मानसरोवर यात्रा मार्ग के गांवों में अब सेब के बागान दिखेंगे। उच्च हिमालयी दारमा घाटी में पहली बार व्यावसायिक तौर पर किसानों ने सेब की खेती शुरू की है। रॉयल डिलीशियस, गाला एप्पल जैसी प्रजाति के पौधे ग्रामीण लगा रहे हैं। इससे पहले व्यास घाटी […]

You May Like

advertisement