अम्बेडकर नगर:दलित ग्राम प्रधान के साथ मारपीट करने पर बिफरे ग्रामीण

अम्बेडकरनगर। रानीपुर मोहन के दलित ग्राम प्रधान के साथ मारपीट करने के मामले में ग्रामीणों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया। खराब मौसम के बाद भी जिला पंचायत सदस्य पवन सिंह के साथ ट्रैक्टर ट्राली से सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।
कटेहरी विकासखंड के ग्राम पंचायत रानीपुर मोहन के दलित प्रधान राजबली पुत्र झपसी डीएम को संबोधित नामजद शिकायती पत्र में कहां की गांव में मनरेगा के तहत कार्य कराया जा रहा था और वह वहीं पर मौजूद थे। कार्यस्थल पर मोबाइल के जरिए मिली सूचना जिसमें संत प्रसाद पुत्र राम आसरे के साथ आकाश पांडे पुत्र राजेंद्र प्रसाद मारपीट कर रहे थे। राजबली ने पुलिस को फोन किया और स्वयं भी वहां पहुंचकर बीच-बचाव कराया। वहां से आते समय रास्ते में वीरेंद्र पांडे अपनी राइस मिल पर विकास एवं विशाल के साथ खड़े थे। ग्राम प्रधान को देखते ही कनपटी पर बंदूक रखकर सभी लोग हमलावर हो गए। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जमकर मारने पीटने के साथ शिकायत करने पर जान से मार देने की भी धमकी दिया। जिला पंचायत सदस्य पवन कुमार सिंह ने घटना की निंदा करते हुए मारपीट करने वालों के विरुद्ध त्वरित कार्यवाही की मांग किया। ट्रैक्टर-ट्रालियों से सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों को किसी तरह एसडीएम अकबरपुर एवं सीओ ने कार्यवाही का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:लंबित भुगतान शीघ्र नहीं हुआ तो होगा कार्य बहिष्कार

Sun Jul 18 , 2021
अम्बेडकरनगर। लंबित भुगतान न दिए जाने के विरोध में आशा संगिनी आक्रोशित हो गई हैं। सीएमओ को दिए गए आठ सूत्रीय ज्ञापन में जिलाध्यक्ष मीरा सिंह ने लंबित भुगतान शीघ्र कराए जाने की मांग की है।सीएमओ को दिए गए आठ सूत्रीय ज्ञापन में आशा संगिनी के प्रतिनिधि मंडल ने कहा […]

You May Like

Breaking News

advertisement