धार्मिक कार्यक्रम में 500 से ज्यादा लोगों को एकत्रित होने की नहीं होगी इजाजत: वीरेन्द्र।

धार्मिक कार्यक्रम में 500 से ज्यादा लोगों को एकत्रित होने की नहीं होगी इजाजत: वीरेन्द्र।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए एसडीएम ने दिए दिशा-निर्देश।
राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा गाईडलाईंस की करनी होगी पालना।
एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक।

पिहोवा 5 अप्रैल :- उपमंडल अधिकारी नागरिक विरेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ कुरुक्षेत्र जिले में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। इसलिए कोरोना महामारी को रोकने के लिए आमजन सहयोग की निहायत जरुरत है। इस महामारी की रोकथाम को लेकर हरियाणा राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आदेशानुसार किसी भी धार्मिक कार्यक्रम में 500 से ज्यादा लोगों की भीड़ एकत्रित होने की इजाजत नहीं दी जाएगी।
वे सोमवार को उपमंडल अधिकारी पिहोवा कार्यालय में कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर अधिकारियों की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी जिस प्रकार पैर पसार रही है, ऐसे हालातों में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए आमजन का सहयोग बहुत जरूरी हो जाता है। जिस प्रकार सभी क्षेत्र वासियों ने गत वर्ष कोरोना महामारी के दौरान सहयोग देकर इस बीमारी को फैलने से रोकने में प्रशासन और सरकार की सहायता की थी, उसी प्रकार प्रत्येक उपमंडलवासी एक बार फिर से इस महामारी को फैलने से रोकने में प्रतिभागी बनें। राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा जो भी दिशा-निर्देश दिए गए है हम सभी को उनकी पालना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विशेषकर धार्मिक कार्यक्रमों को लेकर जारी की गई गाईडलाईन के मुताबिक किसी भी धार्मिक समारोह में 500 से ज्यादा लोग एकत्रित होने पर पाबंदी लगाई गई है।
एसडीएम ने कहा कि राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आदेशों की पालना करवाने के लिए प्रशासन द्वारा सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे, जिसके लिए पुलिस विभाग, स्वास्थ्य विभाग सहित सभी को जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रसार के कारण सभी लोग सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों की पालना करे, घर से बाहर निकलने से पहले मास्क पहनें तथा सैनेटाईजर का प्रयोग करें। इस मौके पर डीएसपी गुरमेल सिंह, गुरदेव सिंह, एमएस धीमान, डा. ललित कल्सन, डा. अरूण गोतरा, विजय गर्ग, सज्जन मान, जगदीश चंद, चंद्र सिंह, राजेश कुमार, राजविंद्र सिंह, गुरनाम सिंह, सुभाष चंद्र, कपिल राणा, योगेंद्र, सुजीत कौर, दीपक सिंह, कर्ण सिंह, विजय कुमार, चंद्र सिंंह, कुलदीप धीमान व शेर सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जर्मनेटर चैम्बर में महज 2 दिन में अंकुरित हो जाता है बेल वाली सब्जी का बीज,

Mon Apr 5 , 2021
जर्मनेटर चैम्बर में महज 2 दिन में अंकुरित हो जाता है बेल वाली सब्जी का बीज,प्रगतिशील किसान हरबीर सिंह ने इस सीजन में जर्मनेटर चैम्बर में उगाए 13 लाख पौधे। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 किसानों को घाटे से फायदे की खेती करने का मार्ग दिखा […]

You May Like

advertisement