पानी की दरें बढ़ाने पर विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने जताया असंतोष

पानी की दरें बढ़ाने पर विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने जताया असंतोष।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

एचएसवीपी के निर्णय को वापस करवाने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।
कहा-कोरोना में दी गई राहत की अब वसूली करना गलत।
हाउस ओनर वेलफेयर फेडरेशन की मांग से करवाया अवगत।

पंचकूला, 17 जुलाई
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा पीने के पानी की दरों में की गई भारी वृद्धि पर हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने असंतोष व्यक्त किया है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिख बढ़ी दरें वापस करने की मांग की है। गौरतलब है कि पंचकूला के सेक्टर 17 के हाउस ओनर वेलफेयर फेडरेशन ने विस अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा था।
विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की नीति के अनुसार पानी की दरों में 5 फीसदी की सलाना वृद्धि की जाती है। कोविड महामारी के दौरान लोगों को राहत देने के लिए प्राधिकरण ने पानी की दरों में बढ़ोतरी नहीं की। अब पिछले चार वर्षों का 20 प्रतिशत एक साथ और इस वर्ष की 5 फीसदी जोड़कर कुल 25 प्रतिशत की दर से पानी के बिल भेजे हैं। इतना ही नहीं इस भारी वृद्धि के साथ गत वर्षों का बकाया भी जमा करवाने के नोटिस जारी कर दिए हैं। इससे शहरवासियों में नाराजगी है।
इस संबंध में हाउस ओनर वेलफेयर फेडरेशन ने हाल ही विस अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता को ज्ञापन सौंप कर बढ़ी दरें वापस करवाने की अपील की है। फेडरेशन ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के निर्णय पर सवाल उठाए हैं। वहीं, विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में दी गई राहत की अब वसूली करना किसी भी प्रकार से ठीक नहीं है। इससे शहरवासी अपने को ठगा महसूस करते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि उनकी समस्या का निराकरण किया जाए।
हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता का फाइल फोटो।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री जयराम शिक्षण संस्थान का मनाया गया स्थापना दिवस एवं ब्रह्मचारी ने किया वृक्षारोपण सप्ताह का शुभारम्भ

Mon Jul 17 , 2023
श्री जयराम शिक्षण संस्थान का मनाया गया स्थापना दिवस एवं ब्रह्मचारी ने किया वृक्षारोपण सप्ताह का शुभारम्भ। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जयराम पब्लिक स्कूल के वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल हुए जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी। कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित श्री […]

You May Like

advertisement