विश्व हिन्दू महासंघ ने नूह की घटना की कड़ी निंदा, सीबीआई की जांच की मांग उठाई

विश्व हिन्दू महासंघ ने नूह की घटना की कड़ी निंदा, सीबीआई की जांच की मांग उठाई।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

हिसार 1 अगस्त : विश्व हिन्दू महासंघ के राष्ट्रीय सचिव हरीश वर्मा ने नूंह में हिन्दू संगठनों द्वारा निकाली जा रही ब्रज मंडल यात्रा पर जिहादियों व उपद्रवियों द्वारा किए गए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि यात्रा में महिलाएं, पुरुष व बच्चे शामिल थे, उन पर हमला किया गया जो बेहद निंदनीय है। उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच करवाकर जिम्मेवार लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की और कहा कि मेवात एरिया को जो जिहादी मिनी पाकिस्तान के नाम से जाना जाता है, उस क्षेत्र को उत्तर प्रदेश में शामिल कर देना चाहिए। यह पूरा एरिया अपराध व साइबर क्राइम में पूरे प्रदेश में नंबर वन है।
हरीश वर्मा ने कहा कि शांतिपूर्वक यात्रा निकाल रहे हिन्दुओं पर हमला करना सरासर गलत है। यात्रा निकाल रहे हिन्दू संगठनों ने पुलिस प्रशासन को पहले ही यात्रा के संबंध में सूचना दे दी थी लेकिन उसके बावजूद उपद्रवियों पर काबू पाने में पुलिस प्रशासन नाकाम रहा। उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज से मांग की कि वे अपने सख्त फैसलों के लिए जाने जाते हैं तो इस मामले में भी वे सख्त कदम उठाकर उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई करें।
हरीश वर्मा ने कहा कि सोमवार को हिंदू संगठनों द्वारा निकाली जा रही ब्रज मंडल यात्रा के दौरान उपद्रवियों ने तीन दर्जन से ज्यादा गाडिय़ों को आग लगा दी। पुलिस पर भी पथराव किया गया। भीड़ की तरफ से चली गोली में होमगार्ड के एक जवान की मौत हो गई। हिंसा में कई लोग व पुलिस वाले भी घायल हो गए। उपद्रवियों ने नूह के थाने पर भी हमला कर दिया और वहां पथराव करके बाहर खड़ी गाडिय़ों में आग लगा दी। यह घटना असहनीय है विश्व हिन्दू महासंघ मांग करता है कि इस तरह की घटनाओं पर सरकार को तुरंत कार्रवाही करते हुए कड़ाई से रोक लगानी चाहिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक ब्रिटिश भारत में स्वदेशी और स्वराज के बीच संबंध स्थापित करने वाले महान अग्रदूत थे : डा. श्रीप्रकाश मिश्र

Tue Aug 1 , 2023
लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक ब्रिटिश भारत में स्वदेशी और स्वराज के बीच संबंध स्थापित करने वाले महान अग्रदूत थे : डा. श्रीप्रकाश मिश्र। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 मातृभूमि सेवा मिशन के तत्वावधान में मातृभूमि शिक्षा मंदिर द्वारा लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement