अतरौलिया आज़मगढ़:सपा कार्यालय पर विश्वकर्मा चौपाल का आयोजन संपन्न

सपा कार्यालय पर विश्वकर्मा चौपाल का आयोजन संपन्न

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ स्थानीय समाजवादी पार्टी कार्यालय पर विश्वकर्मा चौपाल का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ,क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ,व नगर पंचायत बिलरियागंज के अध्यक्ष वीरेंद्र विश्वकर्मा रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरिराम विश्वकर्मा ने एवं संचालन सुनील दत्त विश्वकर्मा ने किया। इस कार्यक्रम में बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विचार ही अलोकतांत्रिक है। लोगों को आपस में लड़ाना हिंदू मुसलमान के नाम पर राजनीति करना यह भाजपा का एजेंडा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र को भी अपने लोकसभा क्षेत्र का ही भाग मानते हैं। पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कार्यक्रम में बोलते हुए विश्वकर्मा समुदाय के लोगों से अपील किया कि आगामी विधानसभा के चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेके क्योंकि भाजपा की सरकार लोगों को आपस में लड़ा रही है। पिछड़ों के हक और अधिकार को समाप्त कर रही। देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को समाप्त कर देश को एक बार फिर गुलामी की तरफ ले जाने का कार्य भाजपा की सरकार कर रही है। 17 सितंबर को समाजवादी पार्टी की सरकार में घोषित किए गए अवकाश को रद्द करने पिछड़े बच्चों को छात्रवृत्ति से वंचित करने एवं सपा सरकार द्वारा विश्वकर्मा समुदाय के गरीब लोगों को सरकार द्वारा पटक दिए जाने आदि विषयों की जानकारी दी।
क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने बोलते हुए इस सरकार को आतताई बताया। उन्होंने कहा कि यह सरकार देश को गुलाम बना रही है आज देश में गरीबी सबसे बड़ी समस्या है लेकिन सरकार कहीं न कहीं ध्यान धर्म पर ही भटका रही है। आज भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है ।कोरोना काल में सरकार की दूरव्यवस्था जगजाहिर है। गरीब और आम आदमी ऑक्सीजन के लिए दर-दर की ठोकरें खाता रहा लेकिन अधिकारी ऑक्सीजन को ब्लैक में बेचते रहें।कृषि कानून को वापस लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तो देश के प्रधानमंत्री ने देश से माफी मांगा है आने वाले समय में जीएसटी को लेकर व्यापारियों से भी माफी मांगनी पड़ेगी। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश को गुलाम बनाने का ठेका ले रखा। इस मौके पर प्रमुख चंद्रशेखर यादव, हरिप्रकाश दुबे,चेयरमैन सुभाष चंद जायसवाल, हरिराम बागी, हरीराम राजभर, कमला यादव, जोगेंद्र विश्वकर्मा, दिनेश विश्वकर्मा ,हरिलाल मौर्या ,राधेश्याम विश्वकर्मा , रमाकांत विश्वकर्मा ,रामसूरत विश्वकर्मा, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:तीनों काले कृषि कानूनों की सरकार द्वारा वापसी की घोषणा को किसान विजय दिवस के रूप में मनाया

Sun Nov 21 , 2021
आजमगढ़। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह की अध्यक्षता में तीनों काले कृषि कानूनों की सरकार द्वारा वापसी की घोषणा को किसान विजय दिवस के रूप में मनाया और इसे किसानों के आंदोलन की बड़ी जीत बताया।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका […]

You May Like

advertisement