मोगा के विकास के लिए भाजपा को करें मतदान

मोगा : कैप्टन

मोगा के विकास के लिए भाजपा को करें मतदान

भाजपा हमेशा गरीबों की मसीहा रही है। गरीबी दूर करने के लिये हमें गरीबों को सशक्त करना होगा और भाजपा सरकार की योजना का उद्देश्य “हमेशा ग़रीबों को सशक्त बनाना है।”
पहले गरीब सरकार के पीछे दौड़ता था, अब भाजपा सरकार लोगों के पास जा रही है।

भाजपा नेता देवप्रिय त्यागी ने कहा कि मतदान हमारा संवैधानिक अधिकार ही नहीं नैतिक कर्तव्य भी है। शहर के विकास के लिए हमें अपने मत का प्रयोग करना चाहिए।

भाजपा जिला अध्यक्ष विनय शर्मा ने कहा कि 14 फरवरी का दिन मतदान का दिन है, यह एक “महां दान” का दिन है। इसमें हम सब को सक्रिय भागीदारी निभानी होगी। यही नहीं हम स्वयं तो मतदान करें अथवा अपने समाज को भी जागरूक करें। हमारे आसपास के लोग, हमारे रिश्तेदार, भाई-बंधु अगर जागरूक नहीं होंगे तो हमारा शहर जागरूक नहीं हो सकता।

देवप्रिय त्यागी ने कहा अगर हम भ्रांतियों और गलत ज्ञान की तरफ ध्यान देंगे तो किसी का भी भला नहीं हो सकता। समाज में कई प्रकार के लोग शामिल हैं। कुछ लोग आपके ऊपर दबाव भी बनाने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन हमें और आपको दबाव में मतदान नहीं करना है। सभी को अपने मत का प्रयोग अपनी बुद्धि तथा समझ के अनुसार करना है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ : ਕੈਪਟਨ ਸੁਭਾਸ਼ ਚੰਦਰ ਸ਼ਰਮਾ ਸੰਪਾਦਕ ਪੰਜਾਬ

Fri Feb 12 , 2021
ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਚੋਣਾਂ ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ : ਕੈਪਟਨ ਸੁਭਾਸ਼ ਚੰਦਰ ਸ਼ਰਮਾ ਸੰਪਾਦਕ ਪੰਜਾਬ ਪੰਜਾਬ ਰਾਜ ਦੀਆਂ 8 ਨਗਰ ਨਿਗਮਾਂ ਅਤੇ 109 ਨਗਰ ਕੌਸਲਾਂ ਅਤੇ ਨਗਰ ਪੰਚਾਇਤਾਂ ਲਈ ਚੋਣ ਪ੍ਰਚਾਰ ਮਿਤੀ 12 ਫਰਵਰੀ 2021 ਨੂੰ ਸ਼ਾਮ 05.00 ਵਜੇ ਸਮਾਪਤ ਹੋ ਜਾਵੇਗਾ। ਵੋਟਾਂ ਪੈਣ ਦਾ ਕਾਰਜ 14 ਫਰਵਰੀ, 2021 ਨੂੰ ਸਵੇਰੇ 08.00 ਵਜੇ ਤੋਂ […]

You May Like

Breaking News

advertisement